तालाब में गिरे मासूम की मौत,गांव के ही लड़कों ने धक्का देकर गिराया

तालाब में गिरे मासूम की मौत,गांव के ही लड़कों ने धक्का देकर गिराया
Little Boy death to Fall into the pond suspected murder

Samved Jain | Updated: 12 Oct 2019, 05:53:50 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

पुलिस जांच में जुटी, हिंडोरिया थाना के गुंजी गांव का मामला

दमोह. जिले के हिंडोरिया थानांतर्गत बांदकपुर चौकी के गुंजी गांव में एक मासूम का तालाब में गिरने से पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मासूम को गांव के ही किन्हीं युवाओं पर धक्का देकर तालाब में गिराने का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने डॉक्टरों की टीम से शव परीक्षण कराया है। मौके पर हिंडोरिया थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस स्टॉफ ने पहुंचकर सूक्ष्म जांच की है।

मामले में हिंडोरिया थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे के लगभग गुंजी गांव में प्रियांश पिता हरीशंकर मिश्रा (10) की गांव के की तालाब में डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। डॉक्टरों की पैनल से शव परीक्षण कराया गया है।


दो भाई गए थे नहाने -
हरीशंकर मिश्रा निवासी आमखेड़ा ने बताया कि उनकी ससुराल ग्राम गुंजी में है, जहां पर उनके दो बेटे प्रियांश मिश्रा (१०) तथा भविष्य मिश्रा (०८) अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई करते थे। शुक्रवार को दोपहर करीब १२ बजे के लगभग जब वह नहाने गए थे। तभी तालाब के पानी में डूबने से प्रियांश की मौत हो गई। छोटे बेटे भविष्य ने बताया कि उसे गांव में ही पुरानी रंजिश रखने वाले दो युवाओं ने धक्का दे दिया था। जिससे तालाब में गिरने से पानी में डूबने पर उसकी मौत हुई है।


जांच कराई जा रही है -
मृतक के भाई के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टश्या मामला संदिग्ध नजर नहीं आ रहा है। जिन पर आरोप लगाए गए हैं उनकी पड़ताल भी की गई है। गांव में लोगों से पूछताछ की गई है। जिनके नाम सामने आए वह बांदकपुर चौराहा पर दुकान किए हैं। वहां जाकर भी जांच की गई है। सभी तरह से मामले में सूक्ष्म जांच की जा रही है। पुरानी रंजिश भी सामने आई है। बच्चे का शव परीक्षण डॉक्टरों की टीम से कराए जाने के बाद पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। जिसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सत्येंद्र सिंह - थाना प्रभारी हिंडोरिया

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned