LIVE CCTV : खुलेआम बंदूक लहराते दिखे आरोपी, दुकान में घुसकर की मारपीट

Laxmi Kant Tiwari | Updated: 05 Jun 2019, 01:09:21 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

हाथ पर हाथ रखे बैठी पुलिस, एक जून से अब तक नहीं मिले आरोपी, दुकानदार से की थी मारपीट

 

दमोह. जिले के कुम्हारी थानांतर्गत एक युवक पर करीब आधा दर्जन हथियारबंद लोगों ने हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाईं थीं। जिसमें पीडि़त का मुलाहिजा कराते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके हैं। आरोपी सीसीटीवी फुटेज में खुलेआम बंदूकें लहराते व दिखाई दे रहे हैं। जिनके पीछे गांव के लोग भी दौड़ रहे हैं। लेकिन उन्हें पकडऩे की हिम्मत किसी में नहीं होती। आरोपी एक युवक पर प्राणघातक हमला कर मौके से फरार हो जाते हैं। पीडि़त सुधीर राय (३५) निवासी ग्राम पटैरिया ने बताया कि सीमेंट व फू्रट्स की दुकान खोले हुए है। जिसका विवाद बबलू भारती नामक व्यक्ति से चल रहा था। विवाद के चलते आरोपी बबलू भारती सहित अन्य पांच लोगों ने २ स्कूटी व एक बाइक पर जाकर युवक पर हमला किया था। सुधीर ने बताया कि आरोपियों ने चाकू व बंदूक की बट से मारपीट कर गंभीर चोटें पहुंचाईं। जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। सीसीटीवी में आरोपी स्पष्टरूप से देखे जा रहे हैं। पुलिस ने एक जून की रात ही मामले की जांच शुरू करते हुए एफआईआर तो दर्ज कर ली थी। लेकिन आरोपियों को पकडऩे में नाकामयाब रही। अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने कोई खास प्रयास नहीं किए हैं।
खास बात यह है कि बिहार की तरह खुलेआम बंदूकें हाथों में लेकर लहराते हुए आरोपी दिखाई दे रहे हैं। सीसीटवी फुटेज में दिखाई देते आरोपियों को १ जून के बाद से अब तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आलम यह है कि पूरे गांव में दहशत का माहौल है। लोग भय में जी रहे हैं। लेकिन आरोपियों ६ में से एक भी आरोपियों को पकड़पाने में पुलिस कामयाब नहीं हो सकी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned