scriptवॉट्सएप पर मांगी 10 हजार की रिश्वत,पकड़ा गया एसबीआई बैंक मैनेंजर | Lokayukta arrested sbi bank offficer with 10 thousand bribe | Patrika News

वॉट्सएप पर मांगी 10 हजार की रिश्वत,पकड़ा गया एसबीआई बैंक मैनेंजर

locationदमोहPublished: Nov 21, 2018 12:24:32 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

स्टेट बैंक का मैंनेजर ने १० हजार की रिश्वत, दलाल से १० हजार रुपए की रिश्वत लेते बैंक मैंनेजर व दलाल गिरफ्तार , मुचलके पर रिहा

वॉट्सएप पर मांगी 10 हजार की रिश्वत,पकड़ा गया एसबीआई बैंक मैनेंजर

वॉट्सएप पर मांगी 10 हजार की रिश्वत,पकड़ा गया एसबीआई बैंक मैनेंजर

दमोह. जिले में लगातार हो रही भ्रष्टाचार की शिकायतों के बाद लगातार हो लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। इस समय जबकि विधानसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में भी अधिकारी रिश्वत लेने से नहीं चूक रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार दोपहर एक बैंक मैंनेजर को १० हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। खास बात यह है कि एक दलाल के माध्यम से बैंक मैंनेजर ने वॉट्सएप पर रिश्वत मांगी थी। जिसमें सागर लोकायुक्त टीम ने कार्रवाई के बाद आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद मुचलके पर जमानत दे दी।
मामले में पीडि़त विजय पटेल पिता विन्द्रावन पटेल निवासी ग्राम सेमरा बुजुर्ग थाना पथरिया ने बताया है कि भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा सदगुवां थाना पथरिया के बैंक मैंनेजर प्रभाकर कुमार ने बैंक में दलाली करने वाले एक प्राइवेट व्यक्ति सह आरोपी आशीष पटेल के माध्यम से उससे रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत के बाद लोकायुक्त सागर ने कार्रवाई कर रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
केसीसी से लोन निकलाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत-
मामले में लोकायुक्त टीआई मंजू सिंह ने बताया है कि आवेदक विजय पटेल पिता विन्द्रावन पटेल निवासी ग्राम सेमरा बुजुर्ग एवं उसकी मां से केसीसी लोन स्वीकृत कराए जाने के एवज में बैंक मैनेजर प्रभाकर कुमार ने 15 हजार रुपए की मांग की थी। जिसमें मंगलवार को बैंक मैनेजर के कहने पर बैंक में लगे प्राइवेट कर्मचारी आशीष पटेल ने आवेदक विजय पटेल से 10 हजार रुपए लिए। जिसे लोकायुक्त टीम सागर ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। प्रभाकर कुमार ने आशीष पटेल से वाट्सअप पर बातचीत कर आवेदक विजय से रुपए लेने की बात की थी। जिसका रिकॉड भी जब्त किया गया है।
इन्होंने की कार्रवाई –
आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में लोकायुक्त सागर टीआई मंजू सिंह, निरीक्षक बीएम द्विवेदी, आरक्षक, संजीव अग्निहोत्री, सुरेन्द्र प्रताप सिंह, यशवंत सिंह, संतोष गोस्वामी, शफीक खान शामिल रहे।
वॉट्सएप पर मांगी 10 हजार की रिश्वत,पकड़ा गया एसबीआई बैंक मैनेंजर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो