VIDEO: बिना मास्क घूम रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बांध लिया 'पेटीकोट', देखें वीडियो

बिना मास्क घूम रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा तो बांध लिया 'पेटीकोट', देखें वीडियो

By: Ashtha Awasthi

Published: 28 Jul 2020, 11:58 AM IST

दमोह। दिनों दिन पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। वहीं कई जगहों पर लोग न तो मास्क लगा रहे हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है। जिसके चलते अब पुलिस भी पहले से ज्यादा सख्त हो गई है। वहीं दमोह जिले में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है। वहां पर एक युवक के द्वारा मास्क न पहनने पर पुलिस ने उसे रोका तो उसने तुरंत अपने बैग में से पत्नी के लिए खरीदा 'पेटीकोट' (साया) नाड़े से बांध लिया। युवक को ऐसा करते देख पुलिसकर्मी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बता दें कि दमोह जिले के बांदकपुर कस्बे में पुलिस लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए सड़कों पर उतरी थी। इसी दौरान रविवार सुबह पुलिस जब बाजार में गश्त कर रही थी, उसी दौरान एक युवक बिना मास्क के बाजार में खरीदारी करते दिखा।

पुलिस ने जैसे ही युवक को रोका और मास्क न पहनने के चलते जुर्माने की बात कही तो युवक ने अपने बैग में से बीवी के लिए खरीदा हुआ नया पेटीकोट निकाल लिया और नाड़े से मुंह पर बांद दिया। सड़क पर युवक के द्वारा किए गए इस काम को देखकर पुलिसकर्मी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बता दें कि प्रदेश में सोमवार को प्रदेश में 789 और भोपाल में 177 नए कोरोना संक्रमित मिले। अब शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीज बढ़कर 5953 हो गए हैं। वहीं इंदौर शहर में सोमवार को शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 7 हजार के पार हो गई। पॉजिटिव रेट 4 से बढ़कर 8 फीसदी हो गया। कहने को स्कूल बंद हैं, सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है, लेकिन सोमवार को कांग्रेस ने बिना इजाजत रैली निकाली, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned