scriptचरयाई बाजार में कई बार बनी जाम की स्थिति | Many times there has been a situation of jam in Charai market | Patrika News

चरयाई बाजार में कई बार बनी जाम की स्थिति

locationदमोहPublished: May 07, 2020 01:06:16 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

दुकानदारों ने सड़क पर रखा सामान

Ahmedabad News, jamnagar news : खरीदारी के लिए उमड़े लोग

सड़क से फेरी वालोंको हटाता पुलिसकर्मी।

दमोह. शहर के बकौली चौराहा से चरयाई बाजार होकर कोतवाली की ओर जाने वाले मार्ग पर बुधवार को कई बार जाम की स्थिति निर्मित हुई। इस मार्ग पर दुकानदारों ने अपना सामान दुकानों के बाहर रख लिया था और इसी मार्ग से ऑटो रिक्शा व चार पहिया वाहनों के निकलने के लिए कर दिया गया। इस कारण किराना खरीदने गए लोगों को जाम की वजह से परेशानी उठानी पड़ी। बकौली तिराहा से महज १५० मीटर दूर मानस भवन तक पहुंचने के लिए लोगों को २० से २५ मिनट का समय लगा। प्रमुख बात यह रही कि यह लगने वाले जाम को हटाने के लिए एक भी यातायात कर्मी नहीं भेजा गया।
मास्क नहीं पहनने वाले बने खतरा
दमोह ञ्च पत्रिका. शहर में लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों से निकलने के लिए मिल रही राहत के दौरान सड़कों पर बगैर मास्क लगाने वाले संक्रमण काल में बड़ा खतरा नजर आ रहे हैं। ऐसे लोगों को रोककर और मास्क लगाने की समझाइश देना पुलिस को भी खतरे में डाल रहा है। बुधवार को आंबेडकर चौराहे पर कुछ ऐसे ही लोगों को पुलिस ने रोका और मास्क लगाने के लिए कहा। बता दें कि न सिर्फ ग्रामीण क्षेत्र के लोग बगैर मास्क के देखे जा रहे हैं, बल्कि शहर के कुछ जिम्मेदार लोग भी मास्क लगाने को अपनी तोहीन समझ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो