scriptअपनी दबंगता के लिए चर्चित विधायक रामबाई पथरिया थाना प्रभारी को हटवाने में अब तक नाकाम | MLA Rambai failed to get the police station in-charge removed | Patrika News

अपनी दबंगता के लिए चर्चित विधायक रामबाई पथरिया थाना प्रभारी को हटवाने में अब तक नाकाम

locationदमोहPublished: Jan 23, 2022 07:39:55 pm

Submitted by:

pushpendra tiwari

थाना प्रभारी को हटाने की मंशा पथरिया विधायक की नहीं हो पा रही पूरी, तमाम प्रयास फेल
 
 

अपनी दबंगता के लिए चर्चित विधायक रामबाई पथरिया थाना प्रभारी को हटवाने में अब तक नाकाम

रामबाई ने एसपी को ग्रामीणों के बीच उपस्थित रहते हुए फोन लगाया

दमोह. खुद की विधानसभा क्षेत्र के पथरिया पुलिस थाना में पदस्थ टीआई को हटाने के लिए रामबाई पिछले कुछ महीनों से पुरजोर प्रयास कर रहीं हैं, लेकिन उनके यह प्रयास अब तक फेल साबित ही हुए हैं। विधायक रामबाई एक बार नहीं बल्कि दर्जनों बार टीआई को हटाने के लिए एसपी डीआर तेनिवार से कह चुकीं हैं, लेकिन उनकी मंशा अब तक पूरी नहीं हो सकी। इधर बसपा विधायक रामबाई और थाना प्रभारी मथुरा प्रसाद गौड़ के बीच चल रही खींचतान अब जग जाहिर हो चुकी है। वहीं लोगों के इस मामले में अपने अलग अलग तर्क हैं। कुछ लोग कहते हैं कि कांग्रेस सरकार के जाने के बाद विधायक रामबाई की पूछपरख पर भी असर पड़ा है और यही कारण है कि उनकी प्रशासनिक पकड़ कुछ कमजोर हो चली है। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कुछ माह पहले उनके पति गोविंद सिंह की हटा के कांग्रेस नेता रहे देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद से पुलिस विभाग में पहले की तरह बोलबाला नहीं रहा।
बता दें कि शनिवार को ग्रामीणों की शिकायत पर थाना प्रभारी रामबाई ने एसपी को ग्रामीणों के बीच उपस्थित रहते हुए फोन लगाया और थाना प्रभारी को हटाने की बात कही। उन्होंने फोन पर यह भी कहा कि वह पहले भी दो बार थाना प्रभारी को हटाने की बात कह चुकीं हैं, इसके बाद भी थाना ्रप्रभारी को आखिर क्यों नहीं हटाया जा रहा है। विदित हो कि इसके पहले थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में जब विधायक रामबाई घटना स्थल पर पहुंची थी, तो उन्होंने मौके से एसपी से बात करते हुए थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराधों के चलते टीआई को हटाने की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो