script

रिश्वतखोरी के ‘समर्थन’ में विधायक ने दिया बड़ा बयान

locationदमोहPublished: Sep 29, 2021 08:55:21 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

बसपा विधायक ने दिया रिश्वत पर ज्ञान, आवास योजना में घूंसखोरी पर पहले कर्मचारियों को फटकारा फिर बोलीं- हजार-पांच सौ घूंस चलती है, पर ज्यादा लेना ठीक नहीं। ग्रामीणों ने की थी कुटीर स्वीकृत करने में 10 हजार की रिश्वत लेने की शिकायत।

News

रिश्वतखोरी के ‘समर्थन’ में विधायक ने दिया बड़ा बयान

दमोह. सरकारी कर्मचारियों को रिश्वत और भ्रष्टाचार पर अजीबोगरीब सीख देकर बसपा की पथरिया विधायक रामबाई फिर एक बार चर्चा में हैं। कर्मचारियों को तो पहले उन्होंने फटकार लगाई फिर समझाया कि, 1000-500 रुपये की रिश्वत लेना तो चलता है। लेकिन ज्यादा पैसे लेना गलत है। उन्होंने कहा कि, दाल में नमक जैसा भ्रष्टाचार चल जाता है।

दरअसल, विधायक रामबाई ने अपने क्षेत्र पथरिया के गांव सतऊआ में जनचौपाल का आयोजन किया गया था। इस दौरान ग्रामीणों ने कुटीर के लिए आवास योजना के लिए सवा लाख रुपए की मिलने वाली सरकारी सहायता में सचिव और रोजगार सहायक पर 10-10 हजार रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगाया। इसपर उन्होंने कर्मचारियों को सामने बुलाकर फटकारते हुए कहा कि, तुम्हारे घर पर तो सवा लाख रुपए का टायलेट बना होगा। मेरा यहां भी है, पर इतनी रकम में गरीब का घर बन जाता है। उसपर भी 10 हजार रुपए की रिश्वत कैसे बर्दाश्त की जा सकती है। फिर पुचकारते हुए कहा कि, दाल में नमक भर खाओ, 1000-500 रुपये लेने में बुराई नहीं है। ज्यादा ही लेना था, तो दो हजार रुपए ले लेते।

 

पढ़ें ये खास खबर- शहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, ये है कारण


अंधेर नगरी चौपट राजा

विधायक की रिश्वत पर ये क्लास पांच मिनट से अधिक चली। इसी दौरान कहा कि, भ्रष्टाचार की अति चल रही है। उन्हें पता है कि, किस तरह से मचा हुआ है। उनके क्षेत्र में भी अंधेर नगरी चौपट राजा की स्थिति बनी हुई है। हालांकि, बाद में मीडिया द्वारा उनके इस बयान पर सवाल किये गए, तो उन्होंने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

 

शहर की सड़कों पर कचरा बीनती नजर आई मिसेज इंडिया 2018, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ja85

ट्रेंडिंग वीडियो