scriptविधायक रामबाई सिंह ने आबकारी ठेकेदार को दी धमकी, कहा 10 दिन में दुकान अलग नहीं हुई, तो दुकान में आग लगा दूंगी | MLA Rambai Singh's words once again as an election stunt | Patrika News

विधायक रामबाई सिंह ने आबकारी ठेकेदार को दी धमकी, कहा 10 दिन में दुकान अलग नहीं हुई, तो दुकान में आग लगा दूंगी

locationदमोहPublished: Jun 28, 2022 07:26:09 pm

Submitted by:

pushpendra tiwari

विधायक रामबाई सिंह के बोल एक बार फिर चुनावी स्टंट के तौर पर

विधायक रामबाई सिंह ने आबकारी ठेकेदार को दी धमकी, कहा 10 दिन में दुकान अलग नहीं हुई, तो दुकान में आग लगा दूंगी

विधायक रामबाई सिंह

विधायक रामबाई सिंह के चुनाव प्रचार के दौरान तीखे तेवर
दमोह/ पथरिया. नगरीय निकाय चुनाव के दौरान पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह के बोल एक बार फिर चुनावी स्टंट के तौर पर सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने एक आबकारी ठेकेदार को सार्वजनिक रूप से फोन पर धमकी देते हुए कहा कि यदि वह अपनी शराब दुकान दस दिनों के भीतर वार्ड से नहीं हटाता है, तो उसकी दुकान में आग लगा दी जाएगी। इधर फोन का लाउडस्पीकर ऑन कर जब यह बात ठेकेदार से रामबाई सिंह ने कही, तो मौके पर मौजूद सभी लोग सुन रहे थे।
बता दें कि यह वाक्या पथरिया के वार्ड क्रमांक 5 में सोमवार की रात तब सामने आया था, जब बसपा के सिंबल से चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी के समर्थन में पथरिया की बसपा विधायक रामबाई सिंह वार्ड में पहुंची और लोगों ने उनसे वार्ड की शराब दुकान को मौके से हटवाने की मांग की। इस दौरान वार्ड के लोगों ने विधायक से कहा कि शराब दुकान की वजह से महिलाओं का घर से बाहर निकल पाना दूबर हो गया है। शराबी महिलाओं के साथ छीटाकसी करते हैं साथ ही वार्ड का माहौल खराब हो गया है। इधर ठेकेदार का कहना है कि शराब दुकान पिछले चार पांच साल से उसी स्थान से संचालित हो रही है, जिससे शासन को राजस्व प्राप्त होता है। विधायक के द्वारा आग लगाने की बात कही गई है, वह संवैधानिक नहीं है।
वहीं लोगों की समस्या को सुनते ही विधायक ने मौके से ही ठेकेदार को फोन किया और मोबाइल का लाउडस्पीकर ऑन कर दिया।
रामबाई – आप यह दुकान जा बताओ कितने दिन में हटे हो।
ठेकेदार- मुझे कुछ समय दें।
रामबाई – हमें दस दिन में दुकान हटी चाने न हम आगी लगा दें।
ठेकेदार – आप विधायक हैं, मुझे समय दें।
रामबाई – रूक जाओ जरा हम लोगों से बात कर रहे।
वार्ड के लोग – 10 दिन में हटवाओ आप
रामबाई – आप हमाई सुनो, 10 दिन में दुकान हटा के देओ हमें।
ठेकेदार – हम कोशिश ही कर सकते हैं।
रामबाई – सुनो, 10 दिन में हटा लईओ आप, नई तो आप हमाई रिपोर्ट डाल नहीं सकत आओ और हम पूरी महिलाओं खों लुआ जाकें तुमाई पूरी दुकान में आगी धर देहें।
बता दें कि रामबाई सिंह के इस तरह धमकी भरे रवैए पहले भी चर्चाओं में रहे हैं। इसे लेकर लोगों द्वारा दी जा रही प्रतिक्रियाओं मेंं कहा जा रहा है कि प्रशासनिक अधिकारी व ठेकेदार इनसे बात करने में भी कतराते हैं। ऐसा ही इस मामले में सामने आया है, जिसमें विधायक जैसे संवैधानिक पद पर होने के बाद शराब दुकान में आग लगाने की धमकी देना लोगों को डराने की श्रेणी में ही माना जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो