मां की गुहार:घर वापसी की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन

छात्र क्रांति दल ने सौंपा ज्ञापन

By: rakesh Palandi

Published: 03 Dec 2019, 11:48 AM IST

Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

दमोह. छात्र क्रांति दल छात्र सर्व कल्याण समिति जिला दमोह द्वारा दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम शीशपुर से विगत कुछ दिनों से लापता हुए बारेलाल को घर वापस लाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन दमोह कलेक्टर को सौंपा गया।
ज्ञापन सौंपते समय जिलाध्यक्ष कृष्णा सिंह पटैल ने बताया कि दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम शीशपुर से लापता हुआ बारेलाल जो पाकिस्तान पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। परिजनों के बताए अनुसार बारेलाल मानसिक रूप से विक्षिप्त है। दरअसल बारेलाल को लेकर पाकिस्तान से कोई जानकारी नहीं आने से लोगों की बेचैनी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पाकिस्तान कोई साजिश रच सकता है।
छात्रा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शिखा पटैल ने कहा कि अभी तक तमाम तरीके दस्तावेज भेजने के बाद भी अधिकारिक तौर पर बारेलाल की पुष्टि नहीं की गई है। जबकि परिजन पहचान का दावा कर रहे हैं। उन्होंने भारत सरकार से निवेदन किया है, कि बारेलाल को पाकिस्तान से भारत वापस लाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर आवश्यक कार्रवाई शीघ्रातिशीघ्र की जाए ताकि वह अपने गृह जिले दमोह वापस आकर अपने परिजनों के साथ जीवनयापन कर सके।
सदस्य लोकेश रोहितास व त्रिलोक पटैल का कहना है कि बारेलाल की मां को उम्मीद है उसकी बेटा वापस आएगा, उम्मीद की किरण तब नजर आई, जब उसके पाकिस्तान होने की खबर आई। इससे वह अब अपने बेटे से मिलने के लिए व्याकुल हो रही है, लेकिन उसकी व्याकुलता पर किसी का ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इसलिए अब प्रधानमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर उनसे हस्तक्षेप की गुहार हम छात्रों ने लगाई है।
ये रहे मौजूद
ज्ञापन सौंपतें समय कृष्णा सिंह पटैल, शिखा पटैल, लोकेश रोहितास, त्रिलोक पटैल, शुभम पटैल, शैलेश दुबे, नीलेश पटैल, नीतेश पटैल, प्रकाश पटैल, वीरेंद्र चक्रवर्ती, यूसुफ, राहुल पटैल, रामसेवक लोधी, सौरभ सोनी, नितिन राजपूत सहित बड़ी संख्या में संगठन के पदाधिकारी व सदस्यों की उपस्थिति रही।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned