scriptजब नगरपालिका कर्मचारी की एटीएम पर लग गई दिनभर ड्यूटी, यह है मामला | nagarpalika damoh hindi news | Patrika News

जब नगरपालिका कर्मचारी की एटीएम पर लग गई दिनभर ड्यूटी, यह है मामला

locationदमोहPublished: Dec 28, 2017 11:17:51 am

फंसे रुपए निकालने करता रहा 8 घंटे इंतजार

nagarpalika damoh hindi news

Napa employee was forced to play at ATM from 10am to 5pm

दमोह. नगर में लगे एसबीआई के एटीएम में लगातार रुपए फंसने और निकलने का इंतजार करते हुए लोग नजर आ जाते हैं। अक्सर ऐसा कई ग्राहकों के साथ हो रहा है कि रुपए निकलने की प्रोसेस शुरू होते ही लाइट चली गई और फिर लाइट आने तक का इंतजार। ऐसा ही एक वाक्या पुराना थाना स्थित एटीएम पर सामने आया।
नगर पालिका परिषद में पदस्थ कर्मचारी जगदीश प्रसाद यादव पुराना थाना के समीप एटीएम पर सुबह 10 बजे रुपए निकालने पहुंचा जैसे ही प्रोसेस की तो लाइट चली गई। इसके बाद उसने बैंक अधिकारियों से संपर्क किया तो बैंक अधिकारियों ने कहा जैसे ही लाइट आएगी तो आपके रुपए निकल आएंगे। बैंक कर्मचारी के सामने कोई चारा नहीं था, वह एटीएम के पास बैठा रहा। ड्यूटी पर भी नहीं जा पाया जब शाम 5 बजे बिजली आई तो उसके रुपए मिले। 8 घंटे के परिश्रम के बाद रुपए पाकर जहां नपाकर्मी ने राहत की सांस ली, वहीं डिजीटल इंडिया व एसबीआई की इस सेवा को जमकर कोसा भी। एटीएम के समीपस्थ दुकानदारों ने बताया कि यह एटीएम इसी तरह लोगों को परेशान करता रहता है। कई लोगों के यहां रुपए फंस चुके हैं और उन्हें लाइट आने तक घंटों इंतजार करना पड़ता है।
खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने किया निरीक्षण साबूदाने के लिए सैंपल
दमोह. पैक्ड साबूदाने में हो रही मिलावट की शिकायतों को लेकर खाद्य सुरक्षा अधिकारी राकेश अहिरवाल ने बुधवार को शहर की किराना दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान मागंज स्कूल घंटाघर के स्थित अंबिका किराना एंड जनरल स्टोर्स का निरीक्षण किया। जिसमें विक्रय के लिए रखे दर्शन ब्रांड के साबूदाने का नमूना लेकर जांच के लिए भेजा गया व मौके पर परिसर में फुड सेफ्टी डिस्प्ले बोर्ड लगा नहीं पाए जाने पर विक्रेता को फुड सेफ्टी बोर्ड लगाने के निर्देश भी दिए गए। इसी क्रम में नया बाजार १ गाड़ी खाना के सामने स्थित वासवानी की मेडीकल दुकान का निरीक्षण भी किया गया। जिसमें निरीक्षण के दौरान मेनकाइंड फार्मा कंपनी के हेल्थ ओके सीरप का नमूना जांच के लिए लिया गया। लिए गए उक्त नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भोपाल भेजा गया है। जांच रिपोर्ट में उक्त नमूनें मानक स्तर के नहीं पाए जाते तो संबंधित विक्रेता व निर्माता पर कार्रवाई की जाएगी। उमेश दतले इस कार्रवाई में सहायक के रूप में उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो