scriptपड़ोसी महिला ने की मारपीट तो पीडि़त महिला ने फंदे से लटककर जान देने का किया प्रयास | Neighbor woman assaulted, victim victim tried to hang her life | Patrika News

पड़ोसी महिला ने की मारपीट तो पीडि़त महिला ने फंदे से लटककर जान देने का किया प्रयास

locationदमोहPublished: Feb 25, 2020 08:57:52 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

खिड़की तोड़कर बचाया, हालत गंभीर, इलाज व जांच जारी

 Neighbor woman assaulted, victim victim tried to hang her life

Neighbor woman assaulted, victim victim tried to hang her life

दमोह. कोतवाली थानांतर्गत कच्चा सिंधी केंप निवासी एक महिला को पड़ोस में ही रहने वाली दूसरी महिला ने मारपीट कर दी। जिससे गुस्साई पीडि़त महिला ने फंदे से लटककर जान देने का प्रयास किया। पीडि़त महिला दीपा पति हरीराम रैकवार (२५) निवासी कच्चा सिंधी केंप को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
दीपा के पिता रवि रैकवार ने बताया कि उसकी बेटी ने मंगलवार सुबह फंदा लगाकर जान देने का प्रयास किया था। जिसे पड़ोसियों ने देखा और फोन पर बताया तो वह तुरंत ही अन्य पड़ोसियों के साथ दरवाजा, खिड़की फाड़कर अंदर घुसा और दीपा को फंद से नीचे उतारा। उसकी सांसें चलती देख उसे तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उसका इलाज जारी है। दीपा की मां राधा बाई ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला ममता साहू तथा एक अन्य महिला ने उससे मारपीट की थी। किसी छोटे से विवाद को लेकर महिलाओं ने उसे लाठियों से मारा था। सोमवार शाम व मंगलवार को मारपीट करने से वह काफी हतास हो गई थी। जिसके चलते उसने जानदेने का कदम उठाया। लेकिन उसे फंदा काटकर उसकी जान बचा ली।
पुलिस का कहना है कि महिला के बयान लिए जा रहे हैं, उसके बयानों के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो