भाजपा की रीति-नीति के कारण ही बढ़ रही पार्टी में महिलाओं की संख्या, और ये भी कही खास बात

भाजपा की रीति-नीति के कारण ही बढ़ रही पार्टी में महिलाओं की संख्या, और ये भी कही खास बात

lamikant tiwari | Publish: Sep, 10 2018 10:23:14 AM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची प्रदेश अध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा

दमोह. स्थानीय कृषि उपज मंडी परिसर में भाजपा महिला मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया। इस दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर कहा कि जिस प्रकार से दमोह के कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं की अत्यधिक और अप्रत्याशित भीड़ देखने मिल रही है निश्चित ही इस बात को साबित करती है कि मध्य प्रदेश की हमारी समस्त मातृशक्ति भाजपा की रीति-नीति के साथ लगातार जुड़ रही हैं। उन्होंने संगठनात्मक विचार रखते हुए कहा कि हमारा संगठन किसी व्यक्ति विशेष का संगठन नहीं है। हमारा संगठन एक-एक कार्यकर्ताओं से जुड़कर बना है। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो वह दमोह जिले के चारों प्रत्याशी सबसे पहले घोषित करें तो उनको पता चल जाएगा कि कांग्रेस की जमीनी हकीकत क्या है।
वित्त मंत्री जयंत मलैया ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि हमारी सरकार आम जनमानस की सरकार है। जो लगातार जन कल्याणकारी कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेेस के लोग हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का मजाक उड़ाते थे, जब शिवराज ने लाड़ली चालू की मुख्यमंत्री कन्यादान योजना चालू की तो कांग्रेस के लोग कहने लगे यह बताओ यह भाजपा के लोग अब शादी भी करवाने लगे। हमारी सरकार का मजाक उड़ाते थे लेकिन आज हमारी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं प्रदेश वासियों के लिए वरदान साबित हो रही हैं।
भाजपा महिला मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने दमोह विधानसभा की कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर कहा की यह हमारा ऐसा प्रदेश है जहां पर पहले महिलाएं सुरक्षित नही ंरहती थीं, लेकिन शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री बनने के बाद से अब वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उनके लिए हजारों योजनाएं हमारे मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री मिलकर चला रहे हैं। उन्होंने महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं से जयंत मलैया की जीत का संकल्प दिलाते हुए कहा कि दमोह के चारों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को हजारों मतों से विजयश्री दिलाना है।
भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय सचिव डॉ. सुधा मलैया ने संबोधित कर कहा कि 2018 का चुनावी बिगुल का आगाज कृषि उपज मंडी परिसर से प्रारंभ हो गया है। हजारों की संख्या में आईं महिलाएं सरकार की योजनाओं से लाभान्वित भी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग अफवाह फैलाते हैं उनके लिए अफवाह फैलाने की महारत हासिल है।

जिसमें मध्यप्रदेश सरकार के वित्तमंत्री जयंत मलैया, भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर, महिला आयोग की अध्यक्ष लता बानखेड़, पूर्व राष्ट्रीय सचिव डॉ. सुधा मलैया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अंजू माखीजा, नगरपालिका अध्यक्ष मालती असाटी की मौजूदगी रही। भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रतिभा तिवारी ने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार लगातार हमारी महिलाओं के कल्याण के लिए कार्य कर रहे है। यही कारण है कि देश भर में महिलाएं सरकार पर भरोसा जता रही हैंं।
इनकी रही उपस्थिति -
इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष कविता राय, सुधा झारिया,सुमन दुबे, इंद्रा नामदेव, का शॉल श्रीफल देकर महिला मोर्चा में सक्रिय रुप से कार्य करने एवं संगठन को मजबूत करने के लिए सम्मानित किया गया। संचालन भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री रोजी बग्गा व आभार जिला महामंत्री कृष्णा सेंगर ने माना।

Ad Block is Banned