scriptOn day of Rakshabandhan snake bit the brother and sister | रक्षा बंधन के दिन भाई-बहन को सांप ने डंसा, भाई की मौत | Patrika News

रक्षा बंधन के दिन भाई-बहन को सांप ने डंसा, भाई की मौत

दोनों को गंभीर हालत में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे..भाई की मौत, बहन की हालत गंभीर...

दमोह

Published: August 22, 2021 07:56:31 pm

दमोह. भाई बहन के पवित्र रिश्ते के त्यौहार रक्षाबंधन पर दमोह जिले में एक हृदय विदारक घटना हुई। घटना सुबह करीब सात बजे की है जब मासूम भाई-बहन माता-पिता के साथ घर में सो रहे थे तभी जहरीले सांप ने उन्हें डंस लिया। माता-पिता दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे जहां भाई की मौत हो गई तो वहीं बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। भाई की उम्र करीब आठ साल और बहन की उम्र तीन साल है। घटना के बाद त्यौहार के दिन परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

damoh_snake_bite.jpg
,,
damoh.jpg

भाई-बहन को सांप ने डंसा
रक्षा बंधन पर भाई-बहन को सांप के डंसने की ये हृदय विदारक घटना दमोह जिले के तेजगढ़ थाना इलाके के मुड़ेरी गांव की है जो जहां नौरादेही अभ्यारण्य की झापन रेंज के अंतर्गत आता है। गांव में रहने वाले बक्कू मुड़ा जो कि मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन यापन करते हैं उनके परिवार पर रक्षाबंधन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। रविवार की सुबह करीब सात बजे घर में परिवार सो रहा था तभी आठ साल का बेटा गोविंद अचानक उठा और पिता को बताया कि उसे किसी चीज ने काटा है। पिता कुछ समझ पाते इससे पहले ही पास ही सो रही तीन साल की बेटी भी दर्द से चीखती हुई जाग गई। रोते-रोते बच्चे गोविंद ने पिता को जाते घर में घुसे सांप को दिखाया।

ये भी पढ़ें- खेत में काम करते वक्त मालिक को डंसने वाला था सांप, डॉगी ने ऐसे बचाई मालिक की जान

बेटे की मौत, बेटी की इलाज जारी
पिता बक्कू दोनों बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा जहां बेटे गोविंद को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बेटी आरती की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज किया जा रहा है। घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचे और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया।

देखें वीडियो- कबूतर के घर में सांप का 'डेरा'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.