script11 वीं के छात्र ने फंदे से लटकर दी जान, इससे पहले वाट्सअप डीपी पर लिखा जिंदगी मौत से ज्यादा दर्द देती है | Pain expressed in DP and status messages | Patrika News

11 वीं के छात्र ने फंदे से लटकर दी जान, इससे पहले वाट्सअप डीपी पर लिखा जिंदगी मौत से ज्यादा दर्द देती है

locationदमोहPublished: Feb 25, 2022 07:43:41 pm

Submitted by:

pushpendra tiwari

छात्र ने वाट्सअप डीपी व स्टेट्स मैसेज में जाहिर की पीड़ा और फिर दे दी जान

11 वीं के छात्र ने फंदे से लटकर दी जान, इससे पहले वाट्सअप डीपी पर लिखा जिंदगी मौत से ज्यादा दर्द देती है

कक्षा 11वीं का छात्र

दमोह. जिले के हटा नगर के बालाजी वार्ड निवासी 11वीं कक्षा के एक छात्र ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी। इस घटना को लेकर समूचा इलाका सकते में पड़ गया है। दरअसल घटना को अंजाम देने से ठीक पहले छात्र ने अपने वाट्सअप डीपी की फोटो में लिखा जिंदगी मौत से ज्यादा दर्द देती है, इस स्लोगन को अपनी डीपी बनाने के बाद ही छात्र के द्वारा सोसाइट करने की बात अचानक सामने आ गई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कराई है। घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक विकास पिता विनोद मिश्रा उम्र 17 वर्ष कक्षा 11वीं का छात्र था। छात्र ने आत्महत्या का कदम उठाने से पहले अपने वाट्सअप की डीपी फोटो बदली साथ ही वाट्सअप स्टेट्स मैसेज में लिखा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम बात करते हैं या नहीं, जो जगह मैंने तुम्हें अपने दिल में दी है वह हमेशा वहीं रहेगी। बता दें कि इस मैसेज और डीपी में लिखे शब्दों को लेकर कहा जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले छात्र ने मैसेज के जरिए अपनी पीड़ा जाहिर की और सूने घर में फंदे से लटक गया।
जिस वक्त विकास ने घटना को अंजाम दिया उस दौरान विकास की मां बाजार गई थी व पिता फतेहपुर के एक मंदिर मेें पुजारी हैं, जो घर पर नहीं थे। विकास ने अपने कमरे को अंदर से बंद किया और घटना को अंजाम दे दिया। इधर घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा गया। पुलिस व परिचित मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रहे हैं, हालांकि टीआइ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की स्पष्टता जाहिर हो सकेगी, फिलहाल घटना को जांच में लिया गया है।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो