scriptपीएम हितग्राहियों से अवैध वसूली रोकने ज्ञापन | PMAY Cheat How to Stop People Protest | Patrika News

पीएम हितग्राहियों से अवैध वसूली रोकने ज्ञापन

locationदमोहPublished: Sep 19, 2019 06:07:10 pm

Submitted by:

Samved Jain

पीएम आवास के 950 हितग्राहियों के खातों में आवास की प्रथम किस्त नगर परिषद के द्वारा डाली जा रही है

तेंदूखेड़ा. नगर में पीएम आवास के 950 हितग्राहियों के खातों में आवास की प्रथम किस्त नगर परिषद के द्वारा डाली जा रही है। कई वार्डों के पार्षद व कर्मचारी हितग्राहियों से किस्त डालने के एवज में 10 से 15 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे है। यह आरोप लगाते हुए बुधवार को कांग्रेस ने एक ज्ञापन सौंपा।

जेवर गिरवी रख रिश्वत दी है, इसके बाद भी किस्त नहीं आई
ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि कई हितग्राहियों ने अपने जेवर गिरवी रख रिश्वत दी है, इसके बाद भी किस्त नहीं आई है। कांग्रेस ने अपने ज्ञापन में उल्लेख किया है कि हितग्राहियों को डर है कि यदि वे अपना नाम उजागर करते हैं तो उनका रुपया भी डूब जाएगा और किस्त भी नहीं आएगी। युवा कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम के नाम तहसीलदार विकास जैन को ज्ञापन देकर नगर में किसी के द्वारा पीएम आवास के नाम पर पैसे मांगने पर शिकायत करने की मुनादी कराने की मांग की गई है।

30 अगस्त को आवेदन देकर सीएमओ से मांग की थी
इसके पहले भी नगर परिषद की सभापति लक्ष्मी जैन ने 30 अगस्त को आवेदन देकर सीएमओ से मांग की थी कि नगर में पीएम आवास के हितग्राहियों से अवैध वसूली की जा रही है, मुनादी कराकर हितग्राहियों को जागरुक किया जाए। युवा कांग्रेस कमेटी के जबेरा विधान सभा के अध्यक्ष दीपक कटारे ने दर्जनों कार्यकर्ताओ के ज्ञापन सौंपा है। इस मामले में तहसीलदार विकास जैन ने कहा कि ज्ञापन के अनुसार तत्काल नगर परिषद सीएमओ को मुनादी कराने के लिए पत्र जारी किया गया है। ज्ञापन देने वालों में पार्षद दिलीप बगवार, बालाप्रसाद साहू, कृष्णा केवट, एनएसयूआई अध्यक्ष राहुल चौकसे, राजकुमार नरगुंवा, कपिल गोटिया, सुदीप त्रिपाठी, मौसम साहू, नितिन राजपूत, भरत साहू, अर्पित बड़कुल, नितिन साहू, मुकेश यादव, हेमंत जोशी, प्रमोद बेन, विशाल सिंह, आशीष साहू, विजय सिंह, अशोक राय, कुलदीप उपाध्याय, परषोत्तम साहू, गुड्ड ठाकुर, अनारी, गौरव यादव, हर्ष यादव, रामप्रकाश मिश्रा सहित कांग्रेसी शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो