कोतवाली में लगा पुलिस का शिविर 160 मामले निपटाए, भाजपा नेताओं के भी किए बयान दर्ज

कोतवाली में लगा पुलिस का शिविर 160 मामले निपटाए, भाजपा नेताओं के भी किए बयान दर्ज
Police camp set up in Kotwali, dealt with 160 cases BJP leaders also

Laxmi Kant Tiwari | Updated: 16 Sep 2019, 11:39:14 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

एक दिन छोड़ एक दिन होगी सुनवाई

दमोह. स्थानीय सिटी कोतवाली में लंबे समय से पेंडिंग पड़ी शिकायतों को लेकर पुलिस ने एक शिविर आयोजित किया। जिसमें कई मामलों में सुनवाई करते हुए करीब १०० से अधिक प्रकरणों पर सुनवाई कर समस्या का समाधान किया गया। जिसमें पति-पत्नी विवाद, पड़ोसी से विवाद, घर में पत्थर फेकना गालियां देने सहित अन्य मामलों में सुनवाई कर दोनों पक्षों से बात कर यथोचित समस्या का समाधान कराया गया।
इनकी भी हुई सुनवाई -
कृषि उपज मंडी अध्यक्ष पति गोपाल सिंह ठाकुर पिता निवासी तीन गुल्ली चौराहा में पुलिस को 28 फ रवरी को एक शिकायत कोतवाली थाना प्रभारी को दी थी। जिसमें पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया की पत्नी डॉ. सुधा मलैया, बेटा सिद्धार्थ सहित भाजपा से जुड़े भरत यादव, मनीष तिवारी, कपिल सोनी, विशाल शिवहरे, पंकज जडिय़ा, राजू नामदेव, रमन खत्री, प्रमोद विश्वकर्मा, विवेक अग्रवाल, हासानंद आहूजा, रवि अमूलानी सहित अन्य करीब १०० लोगों से जान का खतरा होना बताया था। शिकायत में उल्लेख किया था कि उन्हें आरोपियो से राजनीतिक द्वेश भावना के चलते जान से मारने का खतरा बना हुआ है। इसके अलावा शिकायत में उल्लेख किया था कि जबलपुर एवंं यूपी के गुंडे भी घूम रहे हैं। जो कभी भी उन पर जानलेवा हमला या फिर एक्सीडेंट की घटना घटित कर जान ले सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो इसके लिए यह सभी आरोपी जिम्मेदार होंगे। 28 फ रवरी को दिए गए शिकायत पत्र के बाद सीएसपी ने नोटिस जारी किए थे। जिसमें सुधा मलैया को छोड़कर सभी नामजद आरोपियों को सीएसपी ने नोटिस जारी किया था। इस मामले में सोमवार को सुनवाई करते हुए सभी के बयान दर्ज किए गए। बयान दर्ज करने के दौरान सीएसपी मुकेश अबिद्रा तथा थाना प्रभारी एचआर पांडेय की मौजूदगी रही।
इसके बाद सभी भाजपाई एसपी कार्यालय पहुंचे जिन्होंने एक ज्ञापन एसपी को सौंपते हुए कहा कि उन्हें गोपाल सिंह ठाकुर जो कि कृषि उपज मंडी अध्यक्ष पति है उनसे जान का खतरा है। वह कभी भी इन लोगों पर जानलेवा हमला कर सकते हैं या फिर किसी झूठे मामले में फं सा सकते हैं। एसपी ने ज्ञापन लेकर मामले की जांच में कराने की बात कही। इसके बाद भाजपाई वहां से लौट गए।

चलती रही सुनवाई-
कोतवाली थाना परिसर में सुबह से शुरू हुई सुनवाई का क्रम शाम तक चलता रहा। इस बीच सीएसपी मुकेश अबिद्रा, कोतवाली थाना प्रभारी एचआर पांडेय, एसआई रामअवतार पांडेय सहित सभी पुलिस अधिकारी सुनवाई करते रहे। और ११६ आवेदनों पर सुनवाई कर समस्या का समाधान कराया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned