script

पुलिस कर्मियों के बीच चले चाकू, एक की बीवी बनी वजह

locationदमोहPublished: Jul 17, 2019 04:35:10 pm

Submitted by:

Samved Jain

एक आरक्षक ने दूसरे पर किया चाकू से हमला, बोला मेरी पत्नी के साथ दूसरे की संबंध

damoh police

for photo

दमोह. पुलिस लाइन में पदस्थ दो पुलिस कर्मियों के बीच चाकू चलने की वारदात सामने आने से हड़कंप मच गया। वारदात की वजह एक आरक्षक की बीवी बताई जा रही है। पुलिस ने एक पुलिस कर्मी को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दमोह पुलिस लाइन में सामने आए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप है। मामला जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र का है। मामले में बताया गया है कि बटियागढ़ थाना में पदस्थ आरक्षक राजेश अहिरवार का किसी बात को लेकर लाइन में तैनात आरक्षक रितुराज से विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ गया कि नौबत चाकू चलाने तक की आ गई। बाद में चौकी पहुंचे आरक्षकों में से राजेश ने बताया कि उसके ऊपर रितुराज ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। जिस पर पुलिस ने आरक्षक रितुराज को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जबकि घायल आरक्षक राजेश का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
एक की बीबी बनी वजह

बीवी बनी विवाद की वजह


आरक्षकों के बीच हुए इस विवाद की मुख्य वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। जबकि बताया जा रहा है कि एक आरक्षक को अपनी बीवी पर दूसरे आरक्षक से संबंध होने का शक था, जिसे ही विवाद का कारण होना बताया गया है। हालांकि, इस कारण कितना सच है, यह पुलिस जांच में स्पष्ट होगा। पुलिस फिलहाल विवाद के कारण को आपसी रंजिश बता रही है। आरक्षकों के बीच हुई चाकूबाजी की इस वारदात के मामला चर्चाओं में बना हुआ है।
HR Pandey TI

क्या कहते है टीआई


मामले की जानकारी लगते ही देहात थाना टीआई एचआर पांडेय भी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने चौकी स्टॉफ से मामले की पूरी जानकारी ली। साथ ही घायल के हाल जाने। टीआई पांडेय के अनुसार आपसी विवाद के चलते दोनों के बीच विवाद हुआ है। शराब के नशे में भी आरक्षकों का होना बताया गया है। रितुराज ने राजेश की जांघ में चाकू से हमला किया है। अवैध संबंध जैसी बात से टीआई ने फिलहाल इंकार किया है। हालांकि, मामले में जांच के बाद मुख्य कारण सामने आने की बात उन्होंने कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो