scriptट्रिपल मर्डर कांंड के आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला, भेजा जेल | Patrika News
दमोह

ट्रिपल मर्डर कांंड के आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला, भेजा जेल

देहात थाना क्षेत्र के बांसा तारखेड़ा में २४ जून की सुबह हुए ट्रिपल मर्डर कांड के मुख्य आरोपी राजाबाबू विश्वकर्मा, गोलू विश्वकर्मा को पुलिस ने मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है

दमोहJul 03, 2024 / 11:37 am

pushpendra tiwari

दमोह. देहात थाना क्षेत्र के बांसा तारखेड़ा में २४ जून की सुबह हुए ट्रिपल मर्डर कांड के मुख्य आरोपी राजाबाबू विश्वकर्मा, गोलू विश्वकर्मा को पुलिस ने मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इसके पहले पुलिस आरोपियों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची थी और अस्पताल में आरोपियों का मेडिकल परीक्षण प्रक्रिया को पूरा किया गया। इसके बाद यहां से पुलिस पैदल ही जुलूस की शख्ल में आरोपियों को न्यायालय तक ले गई। बता दें कि आरोपी राजाबाबू विश्वकर्मा और गोलू विश्वकर्मा, जो रिश्ते में चाचा भतीजे हैं इन्हें पुलिस ने तीन तीन दिन की दो बार रिमांड पर लिया था। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से घटना में उपयोग कीं गईं पिस्टलें, तलवार व अन्य सामग्री जब्त की। साथ ही घटना के दौरान उपयोग किया गया वाहन भी जब्त किया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि अब तक मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। वहीं ट्रिपल मर्डर केस में साजिशकर्ता की भूमिका निभाने वाले कॉलोनाइजर रॉकी सुरेखा और मोनू राजपूत को तलाश किया जा रहा है, जिनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
यह भी पढ़ें..

कुएं के पास मिला युवक का शव, परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर लगाया हत्या का आरोप
तारादेही थाना के बिलतारा गांव की घटना

तेंदूखेड़ा. तारादेही थाना के बिलतरा गांव निवासी 20 वर्षीय लापता युवक अभिनंदन विश्वकर्मा का शव उसके ही खेत के कुएं के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। पास में ही बिजली की डोरी भी डली है। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार तारादेही थाना के बिलतरा गांव निवासी अभिनंदन पिता विश्वनाथ विश्वकर्मा 20 रविवार शाम को घर से निकला था, लेकिन रात में लौटकर वापस नहीं आया। परिवार के सदस्यों ने उसकी खोजबीन की और पूरी रात इंतजार किया। सुबह १० बजे युवक का शव गांव से कुछ दूर एक कुआं के पास मिला। घटना को लेकर परिवार के लोगों का कहना है युवक की हत्या की गई है।
मृतक युवक के पिता विश्वनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि उसके बेटे को करंट नहीं लगा है बल्कि हत्या करके बाद में बिजली की डोरी मौके पर फेंकी गई है। यह काम गांव के लोगों द्वारा किया गया है। जिनसे जमीनी विवाद है। आगे बताया कि मेरा बेटा रविवार की शाम घर से गांव में टहलने गया था उसके बाद रात भर घर नहीं आया। सोमवार की सुबह गांव के एक युवक द्वारा मेरे खेत के समीप बेटे के पड़े होने की सूचना दी। हम लोग तत्काल मौके पर पहुंचे, तो बेटा मृत अवस्था में पड़ा मिला। तारादेही थाना प्रभारी राजीव पुरोहित का कहना है कि घटना बिलतरा गांव की है। युवक का शव कुएं के पास मिला है, जहां लाइट की डोरी पड़ी है।
पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए तेंदूखेड़ा भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की पुष्टि हो पाएगी। अभी मर्ग कायम किया गया है।

Hindi News/ Damoh / ट्रिपल मर्डर कांंड के आरोपियों का पुलिस ने जुलूस निकाला, भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो