नेताओं ने दी गालियां तो दहाड़े पुलिस अधिकारी

नेताओं ने दी गालियां तो दहाड़े पुलिस अधिकारी

Laxmi Kant Tiwari | Publish: Nov, 10 2018 12:01:44 PM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

नामांकन दाखिल करने के दौरान की घटना

दमोह. आचार संहिता के चलते पुलिस चारों खूंट व्यवस्थाएं जमाने में लगी हुई है। जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश के बाद तहसील परिसर में जब कुछ कांग्रेसी नेता नामांकन दाखिल करने जा रहे थे। जिसमें अधिक संख्या होने पर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो एक कांग्रेसी नेता ने पुलिस वाले से बहश की जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने भी जमकर दहाड़ लगाई।
यह है पूरा मामला-
जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय टंडन शुक्रवार दोपहर जब कांग्रेस प्रत्याशी राहुल सिंह, गौरव पटैल व अन्य के साथ तहसील परिसर में नामांकन दाखिल करने प्रवेश कर रहे थे। जिसमें नियमानुसार नामांकन दाखिल करने वाले के साथ उसके प्रस्तावक बगैरह सहित कुल पांच लोगों को भीतर जाने की अनुमति थी। इस बीच कुछ अन्य लोग भी वहां घुसने का प्रयास करने लगे। जिस पर मौजूद जबलपुर नाका चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ अभद्रता करने पर वह भी दहाडऩे से नहीं चूके।
गाली गालौंच करने लगे थे -
मैं नहीं ानता कौन था। लेकिन वह जब गालियां देकर जबरन लोगों को अंदर ले जाने लगे थे, तो उन्हें मना किया। लेकिन वह नहीं मानते हुए अभद्रता के साथ गाली गलौंच करने लगे तो मैंने उन्हें रोकने का प्रयास किया था।
राघवेंद्र सिंह - तैनात ड्यूटी ऑफीसर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned