scriptगल्र्स कॉलेज में राजनीति इतनी हावी हुई कि प्राचार्य ने छात्राओं को कॉलेज ले जाकर कराई एफआईआर-देखिए वीडियो | Politics became so dominant in Glarus College that the principal took | Patrika News

गल्र्स कॉलेज में राजनीति इतनी हावी हुई कि प्राचार्य ने छात्राओं को कॉलेज ले जाकर कराई एफआईआर-देखिए वीडियो

locationदमोहPublished: Feb 11, 2019 11:05:45 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

बेटी से एंकरिंग नहीं कराने पर एक अभिभावक ने दी थी जान से मारने की धमकी आयोजित होना है केएन कॉलेज का वार्षिकोत्सव

Politics became so dominant in Glarus College that the principal took

Politics became so dominant in Glarus College that the principal took

दमोह. स्थानीय केएन कॉलेज में पदस्थ प्राचार्य केपी अहिरवार ने छात्राओं के साथ एक रैली के रूप में कोतवाली पहुंचकर एक अभिभावक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें जान से मारने की धमकी व शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया गया।
मामले में प्राचार्य केपी अहिरवार ने बताया कि कॉलेज में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया जाना है जिसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं। इस दौरान एक कंवलजीत नामक व्यक्ति एबीवीपी के अन्य सदस्यों के साथ उनके पास पहुंचा। जिसने अपनी बेटी से कार्यक्रम की एंकरिंग
कराने के लिए दबाव बनाया। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर उनकी बेटी से एंकरिंग नहीं कराई तो वह प्राचार्य का सिर कलम कर देंगे। प्राचार्य ने कहा कि पिछले दो दिनों से उनके पास लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। जिससे वह परेशान हो गए। सोमवार को अन्य के साथ आकर कंवलजीत ने जब धमकी दी तो वहां पर कई छात्राएं भी मौजूद थीं।
घटना के बाद सभी प्रोफेसर्स व छात्राओं को लेकर कोतवाली पहुंचे थे। जहां पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
आरोपी पर किया मामला दर्ज-
मामले में कोतवाली थाना प्रभारी आरके गौतम ने बताया कि उन्होंने आरोपी कंवलजीत के खिलाफ धारा ५०६ व ५३५ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि वार्षिकोत्सव निर्विघ्न सम्पन्न कराया जाएगा। प्राचार्य की मांग पर वहां पुरुष व महिला पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी।
गर्मा रही है राजनीति-
जानकारों ने बताया है कि वार्षिकोत्सव के आयोजन में एबीवीपी व एनएसयूआई के संगठनों के पदाधिकारियों में अतिथियों को लेकर मनमुटाव चल रहा है। जिसमें दोनों संगठनों के पदाधिकारी अपने-अपने पक्ष से पदाधिकारियों को अतिथि बनाना चाहते हैं। जिसको लेकर राजनीति की जा रही है। यही कारण है कि दोनों संगठनों से जुड़ी छात्राएं एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए राजनीति करती नजर आईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो