बुजुर्ग को धक्का देकर पटका, रुपयों से भरा बैग छीना और बाइक से भाग लुटेरे

बुजुर्ग को धक्का देकर पटका, रुपयों से भरा बैग छीना और बाइक से भाग लुटेरे
Pushing the elderly, packing a bucket full of coins and robbers from

Laxmi Kant Tiwari | Updated: 23 Jul 2019, 10:06:13 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े फिर हुई लूट की वारदात, आखिर कर क्या रहे हैं शहर कोतवाल

 

दमोह. शहर में एक के बाद एक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसमें हर तरह के अपराध शहर में होने से लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। हालांत यह हैं कि हत्या, अपहरण और लूट जैसे जघन्य अपराध भी आम होते जा रहे हैं। मंगलवार दोपहर भी कुछ इसी तरह के अपराध एक बार फिर सामने आए। जिसमें बीच शहर स्थित एक बैंक से ४० हजार रुपए निकालकर घर ले जा रहे एक वृद्ध को बाइक सवार दो लुटेरों ने गिराने के बाद उससे रुपयों से भरे थैले को छीनकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंची। लेकिन देर रात तक आरोपियों का सुराग नहीं लग सका। हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपियों तक पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
थैले में रखे हुए था 40 हजार रुपए -
पंजाब नेशनल बैंक से अपने खाते से ४० हजार रुपए निकालने के बाद धुबातला इमलाई गांव निवासी धनीराम पटैल (५५) घर जा रहा था। मंगलवार दोपहर करीब १२ बजे के लगभग जब रुपए निकालने के बाद पैदल ही थैले में रुपए रखकर घर जा रहा था तभी उसे रेलवे स्टेशन के समीप सुलभ कॉम्पलैक्स के पास एक बाइक पर सवार होकर आए दो अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग को धक्का देकर गिरा दिया। वह जब तक जमीन से उठ पाता बाइक को एक लुटेरा चालू किए रहा, दूसरे ने उसके हाथ से जबरन थैला छीनकर अज्ञात लुटेरे बाइक पर बैठकर मौके से फरार हो गए। इस बीच बुजुर्ग को माथे पर गंभीर चोटें भी आ गईं थीं। जिसे खून निकलने लगा था। वह चिल्लाया भी लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।
पुलिस ने की तलाश शुरू -
घटना की जानकारी लगने के बाद सीएसपी मुकेश अबिद्रा व कोतवाली स्टॉफ मौके पर पहुंचा। जिन्होंने अज्ञात आरोपियों की शिनाख्ती के लिए कई सीसीटीवी भी देखे, लोगों ने आरोपियों के बारे में पूछतांछ की। लेकिन देर रात तक आरोपियों को किसी भी तरह से सुराग नहीं लग सका था। हालांकि सीएसपी ने तत्काल ही अलग-अलग चार टीमें बनाकर लुटेरों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए प्रयास तेज कर दिए थे। लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस खाली हाथ थी।
बैंक सहित अन्य स्थानों पर खंगाले फुटेज -
घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने बैंक सहित अन्य निजी सीसीटीवी कैमरे व रेलवे के कैमरों में भी फुटेज खंगाले। जिसमें संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं हो सका है कि लूट को घटना को अंजाम देने वालों ने बैंक से ही पीछा किया या फिर वह स्टेशन पर ही पहले से बुजुर्ग के आने का रैकी के अनुसार इंतजार कर रहे होंगे।
जल्द ही होंगे हिरासत में-
आरोपियों की तलाश की जा रही है, विभिन्न सीसीटीवी फुटेज का सहारा भी लिया जा रहा है। प्रथम दृष्टया संदेही आरोपी बाहर के समझ में आ रहे हैं। हालांकि आरोपियों की पतासाजी कर जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मुकेश अबिद्रा-सीएसपी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned