नहीं थम रहा घटनाओं का सिलसिला, अब तक छह की मौत, जानिए क्या है कारण

अलग-अलग मामलों में 6 की मौत पर मर्ग कायम किया

By: lamikant tiwari

Published: 20 Jul 2018, 10:55 AM IST

दमोह. जिले के अलग-अलग थानांतर्गत छह लोगों की मौत हो गई। जिसमें मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। पुलिस ने बताया कि नोहटा थानांतर्गत कामनी पति राकेश तिवारी (35) निवासी धनगौर ने फंदे से लटककर जान दे दी। सइी तरह से हिंडोरिया थानांतर्गत आरती पति कमल लोधी (19) निवासी गुंजी की आग से जलने पर मौत हो गई। इसके अलावा गनेश पिता पूरन सिंह लोधी (35) निवासी शिकारपुरा की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। देहात थानांतर्गत नन्हे सिंह पिता गणेश सेन निवासी भैरव बेहर की कुएं में गिरने से आई चोटों के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। बटियागढ़ थानांतर्गत अयाज बेग पिता नसीर बेग (28) निवासी पठानी मुहल्ला की ऊंचाई से गिरने पर गर्दन में चोट आने पर इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी मामलों में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।
सर्पदंश से मौत -
जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत बंधा गांव में एक व्यक्ति की सर्पदंश से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रूपसिंह पिता कल्याण सिंह (25) को सर्प ने डस लिया था। जिसकी मौत होने पर मर्ग कामय कर जांच में लिया है।
यहां मारपीट में हुए कई घायल-
जिले के पथरिया थानांतर्गत एक युवक के साथ मासरपीट करने पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि खुमान पिता दुर्गा प्रजापति (20) निवासी नंदरई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी साहिल राजपूत ने एक अन्य के साथ मिलकर हाथठेला लगाने के विवाद पर गालियां देकर लाठियों से हमला किया। आरोपी ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। जिनके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इसी तरह से जिले के मगरोन थानांतर्गत एक महिला से मारीपीट करने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि रामकली पति रमेश लोधी (38) निवासी विलोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी गोपी काछी ने एक अन्य के साथ मिलकर लाठियों से हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाईं। जिसमें आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया। इसके अलावा सिटी कोतवाली थानांतर्गत एक युवक के साथ तीन आरोपियों ने मिलकर मारपीट की। पुलिस ने बताया कि गेंदालाल पिता प्रहलाद यादव (28) निवासी मुकेश कालोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी पट्टू पठान व दो अन्य ने मिलकर उसे रंजिश के चलते एक राय होकर मारपीट की। जिनके खिलाफ अपराध पंजीबदध कर विवेचना में लिया गया। इसी तरह से सिटी कोतवाली थानांतर्गत नन्नूराम पिता मोहनलाल रजक (48) निवासी सिविल वार्ड नंबर छह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी गोलू प्रजापति ऊर्फ मटका निवासी महाकाली चौराहा ने गालियां देकर पत्थर से हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाईं। जिसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

lamikant tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned