जो भाजपा से जुडऩा चाहते हैं, उन तक पहुंचना चुनौती

जो भाजपा से जुडऩा चाहते हैं, उन तक पहुंचना चुनौती
Review of membership campaign in BJP office

Sanket Shrivastava | Publish: Aug, 14 2019 10:25:18 AM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान की समीक्षा

दमोह. सदस्यता अभियान के दौरान नई सदस्यता का लक्ष्य हासिल करना हमारी चिंता नहीं है। हम प्रदेश के अधिकतर संभागों में लक्ष्य से आगे निकल चुके हैं। हमारे लिए असली चुनौती तो यह है कि जो बहुत सारे लोग अभी भी भारतीय जनता पार्टी से जुडऩा चाहते हैं, उनके पास तक हम कैसे पहुंचें।
भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय दमोह मे सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक बुलाई गई। जहां सर्वप्रथम भाजपा के पितृपुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण कर विधिवत बैठक का शुभारंभ किया गया। तदुपरांत मंचासीन अतिथियों का फूलमाला पहनाकर बुंदेलखंड की परंपरा अनुसार स्वागत किया गया।भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने स्वागत भाषण देते हुए कहा कि संगठन पूर्व सदस्यता अभियान के तहत चलाए जा रहे, सदस्यता अभियान मे प्रत्येक बूथ पर सक्रिय रूप से हमारे पदाधिकारी नये सदस्यों को पार्टी की रीति और नीति बताकर पार्टी से जोड़ रहे है।
यह बात केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा भाजपा से जुड़ रहे, नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा का सदस्यता अभियान उत्साहपूर्वक चल रहा है।
मध्यप्रदेश और दमोह में भी बड़ी संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन रहे हैं। अलग-अलग संभागों की समीक्षा बैठकें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुई बारिश ने देश और प्रदेश के कई हिस्सों में जनजीवन को बाधित किया गया है। बारिश और बाढ़ की मुश्किलों को देखते हुए ही सदस्यता अभियान की तारीख 20 अगस्त तक बढ़ाई गई है।
पूर्व मंत्री जयंत मलैया ने कहा कि हर बार सदस्यता अभियान के बाद पार्टी के संगठनात्मक चुनाव होते हैं। इस बार भी होंगे और मध्यप्रदेश के लिए निर्वाचन अधिकारी व सहायक निर्वाचन अधिकारी की नियुक्तियां कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं खुद भी प्रत्येक ग्राम व नगर केंद्र पर जा रहा हूं। जहां लोग उत्साह के साथ हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं।
इस दौरान देवनारायण श्रीवास्तव, जबेरा विधायक धर्मेन्द्र सिंह लोधी, हटा विधायक पीएल तंतुवाय, पूर्व मंत्री दशरथ सिंह लोधी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष हेमंत छाबड़ा, पं. बिहारी लाल गौतम, पं. नरेन्द्र व्यास, सदस्यता अभियान के प्रभारी लखन पटेल, नपा अध्यक्ष मालती असाटी, भाजयुमो प्रदेश मंत्री प्रीतम सिंह लोधी, डॉ. आलोक गोस्वामी, बहादुर सिंह पटेल, सुधा झारिया, वर्षा रैकवार, श्यामा उरेती, अनीता खरे, मनीष तिवारी, मोंटी रैकवार, गोपाल पटेल, बीडी बाबरा, प्रतिभा तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned