scriptआया व नर्सेस स्टाफ़ में विवाद को लेकर नर्सें नहीं कर रहीं काम | Samudayik swasthaya kednra tendukheda staff vivad | Patrika News

आया व नर्सेस स्टाफ़ में विवाद को लेकर नर्सें नहीं कर रहीं काम

locationदमोहPublished: Jun 30, 2019 06:51:44 pm

Submitted by:

Samved Jain

आया व नर्सेस स्टॉफ में विवाद को लेकर नर्सें नहीं कर रहीं काम

sdfsdf

आया व नर्सेस स्टाफ़ में विवाद को लेकर नर्सें नहीं कर रहीं काम

तेंदूखेड़ा. नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य में नर्स व आया के बीच हुए विवाद के बाद यहां पदस्थ नर्सें काम नहीं कर रहीं हैं। वह काली पट््टी बांधकर हड़ताल पर डटी हैं।
हड़ताल के कारण यहां आने वाले मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल यहां पर आया व नर्स के बीच विवाद होने के बाद नर्सों ने काम बंद कर दिया है। एक भी महिला डॉक्टर नहीं होने के साथ स्टाफ नर्स व आया के झगड़े से प्रसव कराने स्वास्थ्य केंद्र आने वाली महिलाओं की मुसीबत बढ़ गई हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्सों एवं आया के बीच के झगड़े के कारण प्रसूताओं को परेशानी हो रही है। शनिवार को यहां प्रसव कराने आई 2 महिलाएं जबलपुर रेफर कर दी गईं। स्टाफ नर्स काला रिबिन बांधकर केवल इमरजेंसी सेवाएं दे रही हैं। लेबर रूम के गेट पर ताला डाल दिया है। स्टाफ नर्स एवं आया के बीच का मामला सीएमएचओ तक पहुंचने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई किसी पर नहीं की गई है। स्टाफ नर्सों का कहना है कि अभी तो हम लोग इमरजेंसी सेवाएं दे रहे हैं और यदि किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग सेवा देना बंद कर देंगे। मामले में सीबीएमओ बीपी अहिरवार का कहना है कि आया और स्टाफ नर्स के बीच का मामला सीएमएचओ तक पहुंच गया है जो भी कार्रवाई होगी वहीं से होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो