scriptजानिए, आखिर ऐसा क्या हुआ जो कांग्रेस ने यह कहावत जिसकी लाठी उसकी भैंस चरितार्थ की | SDM had to wait for 15 minutes for the district president to come | Patrika News

जानिए, आखिर ऐसा क्या हुआ जो कांग्रेस ने यह कहावत जिसकी लाठी उसकी भैंस चरितार्थ की

locationदमोहPublished: Aug 23, 2019 08:36:25 pm

Submitted by:

pushpendra tiwari

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासन काल में दर्ज हुुए आपराधिक प्रकरणों को खारिज किए जाने कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

जानिए, आखिर ऐसा क्या हुआ जो कांग्रेस ने यह कहावत जिसकी लाठी उसकी भैंस चरितार्थ की

एसडीएम रविंद्र चौकसे

दमोह. प्राचीन कहावत जिसकी लाठी उसकी भैंस यह कहावत शुक्रवार की दोपहर उस वक्त चरितार्थ होना सामने आई जब कांग्रेस कमेटी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंपे जाने के लिए एसडीएम को जिला अस्पताल चौराहे पर बुला लिया लेकिन एसडीएम के आने के 15 मिनट बाद तक ज्ञापन नहीं सौंपा। इस दौरान सत्ता का प्रभाव देखने को मिला। तकरीबन १५ मिनट तक एसडीएम अस्पताल चौराहे पर खड़े रहे और इस दौरान कमेटी के पदाधिकारी ज्ञापन हाथ में लेकर नारेबाजी करते रहे। साथ ही ज्ञापन किस संबंध में सौंपा जा रहा है इसकी जानकारी देते रहे। इसी दौरान देखा गया कि एसडीएम रविंद्र चौकसे ज्ञापन लेने नजदीक पहुंचे तो उनसे जिलाध्यक्ष अजय टंडन के आने का इंतजार करने के लिए कह दिया गया और ज्ञापन नहीं दिया गया। पत्रिका पड़ताल के दौरान देखा कि एसडीएम मौके पर दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर पहुंच गए थे। 2.25 बजे जिलाध्यक्ष अजय टंडन आए। इसके पांच मिनट बाद 2.31 बजे एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।
भाजपा शासन काल में दर्ज हुए प्रकरणों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग
कांग्रेस कमेटी द्वारा राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया है। ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस पदाधिकारियों पर जबरन मामले बनाए जा रहे हैं। ज्ञापन में बताया कि हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय के वकील पी चिदम्बरंम पर सीबीआइ द्वारा कार्रवाई की गई है। कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति से ज्ञापन के जरिए मांग की है कि इस तरह की कार्रवाई पर रोक लगाई जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो