scriptएसडीएम कार्यालय भी नहीं सुरक्षित चोरों ने घुसकर की चोरी | SDM office not even safe, thieves enter and steal | Patrika News

एसडीएम कार्यालय भी नहीं सुरक्षित चोरों ने घुसकर की चोरी

locationदमोहPublished: Aug 21, 2019 10:47:22 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

खिड़की की रॉड निकालकर किए दस्तावेज चोरी, पुलिस जांच में जुटी।

SDM office not even safe, thieves enter and steal

SDM office not even safe, thieves enter and steal

दमोह. शहर के जबलपुर नाका पुलिस चौकी के समीप स्थित एसडीएम कार्यालय में अज्ञात चोरों ने दस्तावेजों की चोरी कर ली। घटना के बाद एसडीएम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि शक के तौर पर एक संदेही को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
एसडीएम रविंद्र चौकसे ने बताया है कि बुधवार को अज्ञात चोरों ने जाति प्रमाण पत्र वाले कमरे की खिड़की की एक रॉड निकालकर जहां जाति प्रमाणपत्र रखे हुए थे उस कमरे में घुसकर फाइलों की चोरी की है। जिला पंचायत के एक कर्मचारी ने वहां पड़ी रद्दी को देखा था। जिसे देखने के बाद उन्होंने जानकारी दी। जिला पंचायत परिसर में कुछ दस्तावेज भी पड़े मिले हैंं। जो कि जाति प्रमाणपत्रों की पुरानी फाइलें हैं। जब वहां पर एसडीएम सहित अन्य लोग देख रहे थे। तभी वहां पर एक संदिग्ध युवक भी खड़ा था जिससे पूछने परउसने दौड़ लगा दी। पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू कर दी है। एसडीएम का मामला है कि उन्हें लग रहा है कि रद्दी व कचरा बीनने वाले लोगों में से ही आरोपी होना चाहिए जिसने रद्दी की लालच में चोरी करने का प्रयास होगा।
मामले में सीएसपी मुकेश अबिद्रा का कहना है कि वह इसे गंभीरता से लेते हुए जांच करा रहे हैं जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो