script422 मजूदरों को लेकर पहुंची विशेष श्रमिक ट्रेन | Patrika News
दमोह

422 मजूदरों को लेकर पहुंची विशेष श्रमिक ट्रेन

5 Photos
4 years ago
1/5

विशेष ट्रेन दमोह स्टेशन पहुंचते ही रेल पुलिस बल के साथ ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी सोशल डिस्टेंस का पालन सुनिश्चित कराते हुए दिखे। यहां पर क्रम से यात्रियों को निकासी द्वारों की ओर भेजा जा रहा था। जहां पर स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रत्येक मजदूर का स्वास्थ्य परीक्षण कर रहा था।

2/5

यहां पर कर्मचारियों को तैनात किया गया थाए जो बाहर निकल रहे मजदूरों को उनसे पूछकर कहां और किस जिले पर जाना हैए तदानुसार उन्हें संबंधित जिलों की बसों के समीप भेजा जा रहा था। इस ट्रेन से सतना, सीधी, शहडोल, रीवा, कटनी, पन्ना व दमोह जिले के मजदूरों को रेलवे स्टेशन से बसों के माध्यम से गंतव्य की ओर रवाना किया गया।

3/5

बसों से पहुंचे 300 से अधिक मजदूर पहुंचे दमोह. अन्य प्रदेशों में लॉकडाउन में फंसे मजदूरों का आने का सिलसिला लगातार जारी हैं। बुधवार को लगभग 300 मजदूर छतरपुर, टीकमगढ़, सागर, झाबुआ क्षेत्रों से दमोह पहुंचे।

4/5

यहां पहुंचते ही उन्हें भोजन-पानी दिया गया। इसके उपरांत स्वास्थ्य परीक्षण कर गंतव्य की ओर रवाना किया गया। तहसीलदार बबीता राठौर ने बताया

5/5

तेंदूखेड़ा, तारादेही, मडिय़ादो, बटियागढ़, हटा, जबेरा, रनेह सहित अन्य क्षेत्रों से दमोह से बसें इन मजदूरों को लेकर रवाना हुईं। यह जानकारी दोपहर 3 बजे तक की है। अभी भी मजदूरों का आने का क्रम जारी था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.