Stunt in train:ट्रेन में हो रहा था नाच-गाना, झूमकर नाचते-नाचते युवक गेट पर करने लगा स्टंट, फिर सामने आया यह डरावना सच...

Stunt in train:ट्रेन में हो रहा था नाच-गाना, झूमकर नाचते-नाचते युवक गेट पर करने लगा स्टंट, फिर सामने आया यह डरावना सच...

Rajesh Kumar Pandey | Publish: Dec, 07 2017 03:16:51 PM (IST) Damoh, Madhya Pradesh, India

पैसेंजर में गेट पर डांस करते रेल पुल से टकराकर गिरा, मौत

दमोह. ट्रेन में स्टंट करते हुए युवाओं के वीडियो तो बहुत सामने आए है, लेकिन एक छोटी सी चूक कितनी भयानक हो सकती है, इसका अंदाजा किसी की मौत के बाद ही लगाया जा सकता है। ताजा मामला मप्र के दमोह में सामने आया है। जहां एक युवक ट्रेन में नाचते-गाते हुए गेट पर स्टंट करने लगता और फिर एक छोटी सी चूक उसके नाम के आगे स्वर्गीय लिखने के लिए काफी होती है। खास बात यह है कि अब तक मृत युवक की शिनाख्त तक नहीं हो सकी है। जिसकी पहचान के लिए रेल और जिला पुलिस प्रयासरत है।

दरअसल, बीना-कटनी रेल मार्ग पर चलने वाली एक पैसेंजर ट्रेन में एक युवक द्वारा नाच गान किया जा रहा था। इसी दौरान वह चलती ट्रेन के गेट पर लटककर नाचने लगे। इसी बीच ट्रेन कोपरा नदी के पुल पर पहुंची, जिसकी रैलिंग से टकराकर युवक 45 फुट नीचे जा गिरा और उसकी मौत हो जाना बताई जा रही है।
सागर नाका चौकी प्रभारी ने बताया कि दमोह रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी ड्राइवर ने सूचना दी थी कि कोपरा नदी रेल पुल के नीचे एक शव पड़ा हुआ है। इसकी सूचना पर कोपरा पुल पहुंचकर शव का पंचनामा बनाया गया है। अभी इस मामले में सटीक जानकारी नहीं मिल रही है, लेकिन स्टेशन पर कुछ यात्रियों द्वारा बताया गया है कि एक युवक पैसेंजर ट्रेन में उछल कूंद मचा रहा था गेट के पास खड़े होकर तरह-तरह के स्टंट भी दिखा रहा था। इसी दौरान गेट पर आधा लटका हुआ था और कोपरा रेल पुल आ गया, जिसकी रैलिंग से टकराकर सीधे नीचे जा गिरा।
अज्ञात का शव जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया गया है। इस मामले में विस्तृत जानकारी जुटाई जाकर हादसे का कारण व मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। आरपीएफ उपथाना प्रभारी वाईके कोष्ठा ने बताया कि मालगाड़ी के ड्राइवर ने स्टेशन पर मेमो नोट कराया था। इसके बाद मौके पर पहुंचकर जांच कराई गई है। स्टंट के दौरान ही युवक की गिरने से मौत होना बताया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned