scriptडेढ़ लाख की लूट के आरोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग | The accused of robbing one and a half lakhs did not even get a clue on | Patrika News

डेढ़ लाख की लूट के आरोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

locationदमोहPublished: Jul 04, 2020 09:58:30 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

डेढ़ लाख की लूट के आरोपियों का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

the-accused-of-robbing-one-and-a-half-lakhs-did-not-even-get-a-clue-on

the-accused-of-robbing-one-and-a-half-lakhs-did-not-even-get-a-clue-on

हटा. नगर में दिनदहाड़े बस स्टैंड तिराहा पर जामुन खरीद रहे किसान के डेढ़ लाख रुपए से भरे थैले को लेकर भागने के मामले में पुलिस को अभी तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। जबकि घटना स्थल के समीपी लगे सीसीटीवी कैमरे में ०2 लड़कों की तस्वीर कैद हुई है, जो थैला लेकर भागते दिख रहे हैं।
घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार हटा के रामगोपाल वार्ड निवासी माधव तिवारी शुक्रवार की सुबह करीब ११ बजे उन्होंने स्टेट बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकाले और बाजार में हाथ ठेला से जामुन खरीदने लगे। इसी बीच कुछ ही देर में वह चोरी की वारदात का शिकार हो गए।
माधव तिवारी ने बताया कि जामुन खरीदने के दौरान उन्हें आवाज आई कि लड़का थैला लेकर भाग रहा है। जैसे ही मैंने थैला देखा तो वह चोरी हो चुका था। मौजूद लोगों ने चोरों का पीछा किया लेकिन पुरानी गल्ला मंडी के पास पहले चोर के गिरोह के सदस्य वाहन लेकर खड़े हुए थे जिस पर सवार होकर आरोपी मौके से फरार हो गया।
एफआइआर दर्ज मेंं बरती जा रही कोताही
इस घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की। लेकिन घटना के चौबीस घंटे से अधिक समय बीतने के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं हुई थी।
बता दें कि इस घटना के पहले नगर में ०5 फरवरी 2017 को मडिय़ादो निवासी कियोस्क संचालक के बैग से ०2 लाख रुपए इसी तरह चोरी हुए थे। इसी तरह ०9 मई २०18 को एक होटल के सामने खड़ी मोटरसाइकिल से ०3 लाख रुपए चोरी हुए थे। लेकिन इन सभी घटनाओं का आज तक पर्दाफाश नहीं हो सका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो