बांदकपुर जा रहे तीर्थयात्रियों से भरा ऑटो पलटा

बांदकपुर जा रहे तीर्थयात्रियों से भरा ऑटो पलटा

Samved Jain | Updated: 06 Oct 2019, 04:37:45 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

The auto reflex filled with pilgrims going to Bandakpur-ऑटो पलटने से एक ही परिवार के छह सदस्य घायल,गंभीररूप से घायल वृद्ध को किया जबलपुर रेफर

दमोह. दर्शन करने के लिए बांदकपुर जा रहे तीर्थयात्रियों से भरा ऑटो रिक्शा बांदकपुर मार्ग पर पलटने से सवार छह यात्री घायल हो गए। एक ही परिवार के छह सदस्यों में से वृद्ध की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि रामादेही गांव से एक ऑटो में सवार होकर छह यात्री बांदकपुर दर्शन करने जा रहे थे। इसी बीच शनिवार सुबह करीब 10.30 पर अभाना से बांदकपुर जाने वाले मार्ग पर बांदकपुर के कुछ दूर पहले ऑटो रिक्शा किसी मवेशी को बचाने के चक्कर में अचानक पलट गया। जिसमें सवार सभी छह यात्री घायल हो गए। जिन्हें वाहन 108 व डायल-100 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायलों में हीरालाल पिता नन्हें भाई घोषी , धनराज पिता बबलू घोषी , इंद्रानी पति हीरा सिंह घोषी , रेशू पति ओमकार घोषी , महेश पिता हीरा घोषी , बबीता पति बबलू घोषी सभी निवासी रामादेही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हीरालाल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned