खेत में पड़ा मिला नरकंकाल तो मच गया हड़कंप, लेकिन जब वहां सामग्री मिली तो यह सच आया सामने

खेत में पड़ा मिला नरकंकाल तो मच गया हड़कंप, लेकिन जब वहां सामग्री मिली तो यह सच आया सामने
The hell found in the field created a stir, but when the material was

Laxmi Kant Tiwari | Updated: 12 Oct 2019, 10:24:10 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

पथरिया थाना के सूखा गांव का मामला

दमोह. जिले के पथरिया थानांतर्गत सूखा गांव में एक नरकंकाल मिला है। शनिवार सुबह जब खेतों में किसानों द्वारा कटाई की जा रही थी, इसी बीच कटाइ करने वालों ने जब किसी अज्ञात व्यक्ति का नरकंकाल देखा तो वह घबरागए। जिन्होंने तुरंत ही इसकी सूचना ग्राम कोटवार सहित पुलिस को दी।
मौके पर जांच करने पहुंचे थाना प्रभारी आरपी कुसमाकर ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति का नरकंकाल मिला है। जिसके पास एक टॉर्च, थैले में कटर, आरी, प्लास, नई ब्लेड बरामद हुई है। शव का कंकाल देखकर लगता है कि करीब डेढ़ से दो माह पहले मौत होना लग रहा है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि कोई बिजली के तार चोरी करने वाला हो सकता है। आरोपी इलेविन केवी बिजली लाइन के नीचे मिला है। उसके पास एक बड़ी बोरी भी मिली है। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि कोई बिजली तार चोरी करने वाला ही हो सकता है, जिसे करंट लगने से मौत हो सकती है। अभी तक नरकंकाल की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जांच की जा रही है। जल्द ही शिनाख्त कर ली जाएगी। घटना की जांच एफएसएल स्पेशलिस्ट डॉ. किरण सिंह ने भी टीम के साथ मौके जाकर की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned