पीडि़त युवक ने फंदे से लटककर जान देने का किया प्रयास, चार लोगों पर लगाया प्रताडऩा का आरोप

पीडि़त युवक ने फंदे से लटककर जान देने का किया प्रयास, चार लोगों पर लगाया प्रताडऩा का आरोप
The victim tried to hang his life by hanging, accusing four people of

Laxmi Kant Tiwari | Publish: Oct, 12 2019 10:33:48 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 10:33:49 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

देहात थाना के भौंरासा गांव का मामला

दमोह. जिले के देहात थानांतर्गत भौंरासा गांव निवासी एक युवक ने देर रात फंदे से लटककर जान देने का प्रयास किया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़त सुनील पटैल पिता जीवन पटैल (३२) निवासी भौंरासा के भाई संजू पटैल ने बताया कि सुनील ने शुक्रवार देर रात अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था। जो फंदे पर लटककर जान दे रहा था। जिसे दरवाजे फाड़कर रस्सी काटकर बचाया है। जिसकी हालत गंभीर होने पर देर रात ही उसे जबलपुर रेफर किया गया था। पीडि़त के भाई ने बताया कि उसे गांव के ही मनोज, कोमल, कुद्दू, विश्राम बगैरह परेशान कर रहे थे। उन्होंने घर पर मजदूरी करने के बाद वह उससे मनमानी मजदूरी मांग रहे थे। जिसको लेकर आरोपियों ने उसकी झूठी शिकायत पुलिस में कर दी थी। तथा वह शुक्रवार को फिर से उसे जान से मारने की धमकी देने पहुंचे थे। जिससे परेशान होकर उसने जान देने का प्रयास किया। मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीडि़त के बयानों के बाद जांच करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned