महिला ने कहा सर, मेरे पति की हत्या की गई थी, अब तक नहीं मिला इंसाफ

महिला ने कहा सर, मेरे पति की हत्या की गई थी, अब तक नहीं मिला इंसाफ
The woman said, Sir, my husband was murdered, so far did not get justi

Laxmi Kant Tiwari | Publish: Jul, 23 2019 10:33:30 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

१४ जून की घटना के बाद से अब तक नहीं हो सकी मामले की जांच, खुले आम घूम रहे आरोपी

दमोह. करंट लगने के बाद युवक की मौत को लेकर मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। जिसमें रैकवार समाज के लोगों के साथ मृतक के परिजनों ने एसपी को एक ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
मंगलवार दोपहर पलंदी चौक समीप रहने वाली रजनी रैकवार सहित रैकवार समाज के दर्जनों लोग पहुुंचे। जहां एसपी को एक ज्ञापन देकर रजनी रैकवार ने बताया कि उसका पति अजय रैकवार भृत्य के पद पर उर्दू स्कूल में कार्यरत था। जिसका पड़ोस में ही रहने वाले राधा रैकवार, मनीष, लच्छू रैकवार के घर आना जाना रहता था। १४ जून को अजय सुबह १०.३० बजे स्कूल के लिए निकला था। जिसके पास १० हजार रुपए मछली पालन के लिए रखे था। रजनी ने बताया कि उसे पड़ोस में ही रहने वाले विनोद असाटी ने उसके पति अजय को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की जानकारी दी थी। जब वह अस्पताल पहुंची तो उसके पति का शव जिला अस्पताल के शवग्रह में रखा जा चुका था। जिसे करंट लगना बताया गया था। मामले में रजनी ने आरोप लगाया है कि उसके पति का पर्स, मोबाइल, व बाइक आरोपियों के घर पर मिला था। जिससे स्पष्ट है कि उन्होंने षडयंत्र पूर्वक उसके पति की हत्या की है। ज्ञापन में उल्लेख किया कि उसने पूर्व में भी आवेदन दिए हैं लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। अत: उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर न्याय दिलाए जाने की मांग की है। हालांकि एसपी को ज्ञापन देने के बाद पीडि़तजन कोतवाली भी पहुंचे। जिन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में एसपी विवेक सिंह ने मृतक के परिजनों को आश्वस्त किया कि वह पूरे मामले की जांच कराने का आदेश देते हैं अगर कहीं भी कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned