scriptइस महिला अधिकारी से बिजली आरोपी ने की यह हरकत, देखिए लाइव वीडियो | This act of the electric accused accused the actress, the live video | Patrika News

इस महिला अधिकारी से बिजली आरोपी ने की यह हरकत, देखिए लाइव वीडियो

locationदमोहPublished: Jan 31, 2019 11:34:32 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

गालियां देकर हाथ पकड़ा मोबाइल छुड़ाने की कोशिश की पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

This act of the electric accused accused the actress, the live video

This act of the electric accused accused the actress, the live video

दमोह. विद्युत कंपनी में पदस्थ एक महिला एई को बिजली मीटर की जांच करने व उपभोक्ता से बकाया बिल जमा करने के दौरान एक उपभोक्ता ने गालियां देते हुए उसका हाथ पकड़कर मोबाइल छुड़ाने की कोशिश की। साथ ही महिला से अभद्र व्यवहार करने पर आरोपी के खिलाफ अधीक्षणयंत्री के निर्देश पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
क्या है पूरा मामला –
दक्षिण संभाग में पदस्थ एई कृति जैन ने बताया है कि वह जब शहर के सिविल वार्ड नंबर छह शिक्षक कॉलोनी में बकाया बिल जमा करने व बिजली मीटर चैक करने अन्य कर्मचारियों के साथ गई हुई थीं। गुरुवार दोपहर सुबह जब वह विद्युत मीटर का बकाया बिल जमा करने व मीटर चैक करने गई हुई थीं। जहां पर शिक्षक कॉलोनी में किसी संजय चौरसिया नामक व्यक्ति ने उन्हें गालियां देते हुए अभद्र व्यवहार किया
आरोपी द्वारा गालियां दिए जाने के दौरान जब उन्होंने मोबाइल से उसकी रिकार्डिंग करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल छुड़ाने का आरोपी ने प्रयास किया। जिससे उन्हें आरोपी के नाखून भी लग गए। घटना की जानकारी उन्होंने कार्यपालन अभियंता को बताई जिनके मार्गदर्शन में फिर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई।
वीडियो में दिखाई दे रहा आरोपी-
एइ के साथ अभद्रता करने वाले आरोपी को किसी ने मौके पर वीडियो बना लिया था। जिसको वायरल होते देर नहीं लगी।
वायरल वीडियो में आरोपी पहले महिला का नाम पूछता है फिर तथा कहां से आईं हैं। महिला ने अपना नाम बताया तो उससे आरोपी कहने लगा कि जयंत मलैया से कहा कि बिल जमा करें। क्योंकि उनके घर का बिल उसके नाम से आया है। तो महिला ने बिल दिखाने को कहा। फिर आरोपी तेज आवाज में बोला कि हमारे आदमी मरे हैं तो हम जानते हैं। महिला ने कहा कि आप बिल भरिए नहीं तो मीटर कटवाइए। जवाब में आरोपी ने सिर काटकर फेकने की धमकी देने के साथ उसे गालियां दीं। फिर उसे पकडऩे व मारने के लिए आगे बढ़ा तो वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। आरोपी गालियां देते रहा।
रिपोर्ट दर्ज कराने आवेदन दिया जा चुका है-
बिजली कंपनी में पदस्थ एई कृति जैन के साथ एक उपभोक्ता ने अभद्र व्यवहार करते हुए गालियां दी हैं। मामले में कोतवाली में शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने कहा है कि वह आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।
खुशयाल शिववंशी-कार्यपालन अभियंता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो