scriptट्रक से कुचलकर साइकल सवार युवक की दर्दनाक मौत | tragic death of a young man riding a bicycle after being crushed truck | Patrika News

ट्रक से कुचलकर साइकल सवार युवक की दर्दनाक मौत

locationदमोहPublished: Aug 23, 2019 06:14:17 pm

Submitted by:

Samved Jain

गोंहची नाला के समीप एक ट्रक ने साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी

tragic death of a young man riding a bicycle after being crushed truck

tragic death of a young man riding a bicycle after being crushed truck

दमोह/नोहटा. जिले के नोहटा थानांतर्गत गोंहची नाला के समीप एक ट्रक ने साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक के चींथड़े उड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद युवक का शव पुलिया के समीप बने लोहे के सपोर्टर पर जाकर लटक गया। वहीं ट्रक की नंबर प्लेट भी चिपक गई। हालांकि घटना की जानकारी लगते ही नोहटा थाना प्रभारी तत्काल स्पॉट पर पहुंचे। जिन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया तथा भाग रहे ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की।

मामले में बताया गया है कि नोहटा थाना के अभाना क्षेत्र में स्थित सेमरा गांव निवासी राकेश जैन पिता दीपचंद जैन (36) नोहटा में बाजार करके शाम करीब 6 बजे के लगभग वापस साइकिल से घर जा रहा था। इसी बीच अचानक ट्रक क्रमांक एचआर 38 टी 3928 के चालक ने उसे गोंहची की पुलिया के समीप टक्कर मार दी। जिससे वह करीब ८ फीट दूर पुलिया के किनारे बने सपोर्टर से जा टकराया। जिसके शरीर के मांस के लोथड़े बिखर गए। युवक का शव सड़क किनारे लगे लोहे के सपोर्टर पर लटक गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रक की आगे की नंबर प्लेट भी जाकर सपोर्टर के जोड़ पर जाकर चिपक गए।

तत्काल पहुुंची पुलिस –
घटना की जानकारी लगते ही नोहटा थाना प्रभारी सुधीरकुमार बेगी पुलिस स्टॉफ के साथ घटना स्थल पहुंचे। जहां पर उन्होंने घटना की जानकारी एकत्रित कर युवक के शव को अस्पताल के शव ग्रह में भिजवाया। इस बीच ट्रक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दुर्घटना के बाद ्ग्रामीणों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि खराब सड़क के कारण आए दिन इसी तरह से दुर्घटनाएं हो रही हैं। अनेक लोग ऐेस ही जबलपुर-दमोह सड़क मार्ग पर काल के गाल में समां गए हैं, लेकिन अब भी प्रशासन द्वारा सड़क का रिपेयरिंग कार्य नहीं कराया गया है। जल्द कार्य कराने और पीडि़त के परिवार को मुआवजा देने की मांग की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो