scriptबेलगाम रफ्तार फिर नींद का झौंका और सामने आ गया भयानक मंजर | Troll-mixer one dead | Patrika News

बेलगाम रफ्तार फिर नींद का झौंका और सामने आ गया भयानक मंजर

locationदमोहPublished: Oct 09, 2017 02:32:12 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar Pandey

ट्राला व मिक्सर मशीन ट्राला की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

Troll-mixer one dead

Troll-mixer one dead

दमोह. जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर हटा पन्ना हाइवे पर सोमवार तड़के एक भयंकर एक्सीडेंट में मिक्सर मशीन वाले की ट्राला के सामने के हिस्से की धज्जियां उड़ गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मिक्सर मशीन के चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही कंपनी के बैठा कर्मचारी दूर फिक गया, जिससे उसकी जानबच गई और उसे मामूली चोटें आईं।
दमोह देहात थाना टीआई विजय मिश्रा के अनुसार सोमवार तड़के करीब 4 बजे हटा रोड पर लक्ष्मण कुटी के आगे महंतपुर गांव के लोगों की नींद दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर की आवाज सुनकर खुल गई। ग्रामीण जन जब मौके पर पहुंचे तो ट्राला एमपी 33 एच 0 849 तथा मिक्सर मशीन एमएच 04 डीडी 464 के ड्राइवर साइड के हिस्से आपस में टकराकर चकनाचूर हो चुके थे। साथ ही दोनों गाडिय़ों के अगले पहिए निकलकर फिक चुके थे। मिक्सर मशीन की केबिन की पूरी तरह से धज्जियां उड़ जाने के साथ ही वाहन चालक के शरीर के चिथड़े उड़ चुके थे। स्थानीय लोगों ने तत्काल हंड्रेड डायल तथा पुलिस को सूचना दी। वही दूसरे वाहन के चालक व क्लीनर घायल होने के बावजूद मौके से भागने में कामयाब हो गए। इस दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने मृतक तथा घायल को जिला अस्पताल भेजा।
टीआई विजय मिश्रा ने बताया कि महाराष्ट्र की कंपनी के मिक्सर इलाहाबाद जा रहे थे। इस हादसे में कारीकर जौनपुर यूपी निवासी मिक्सर मशीन चालक उमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिक्सर कंपनी के कर्मचारी गाजीपुर यूपी निवासी रविन्द्र यादव को सामान्य चोटें आई हैं। रविन्द्र ने बताया कि वह काफी साइड से चल रहे थे। सामने से आ रहा ट्राला तेज रफ्तार में था, पन्ना साइड से आ रहे ड्राइवर को नींद का झौंका आया प्रतीत हो रहा था, जिससे हमारे ड्राइवर ने बचाव की कोशिश की लेकिन कुछ समझ पाते कि वह बाहर फिक गए और ड्राइवर उमेश केबिन में ही दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना ट्राला ड्राइवर की लापरवाही से घटित हुई है। ग्रामीणों व स्थानीय लोगों के साथ पुलिस के सहयोग के कारण उन्हें कुछ मिनटों के अंदर मदद मिल गई थी, लेकिन इस बीच ड्राइवर उमेश दम तोड़ चुका था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो