दिव्यांग ने राष्ट्रपति से मांगा हेलीकॉप्टर, दी अनशन पर बैठने की चेतावनी

दिव्यांग ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, लिखा- या तो सड़क पक्की कराएं या फिर हेलीकॉप्टर दिलाएं..

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Feb 2021, 07:05 PM IST

दमोह. मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक शख्स ने राष्ट्रपति से हेलीकॉप्टर की मांग की है। इस बार मामला दमोह जिले का है जहां रहने वाले दिव्यांग राजबहादुर ने तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर उसकी समस्या हल किए जाने या फिर हेलीकॉप्टर दिलाए जाने की मांग की है। बता दें कि कुछ दिन पहले मंदसौर की रहने वाली एक महिला ने भी खेत का रास्ता न मिलने पर राष्ट्रपति को हेलीकॉप्टर दिलाने या फिर रास्ता दिलाने के संबंध में पत्र लिखा था।

 

दिव्यांग ने दी अनशन की चेतावनी
दमोह की जबेरा तहसील में रहने वाले दिव्यांग राजबहादुर लोधी गुरुवार को जबेरा तहसीलदार के पास पहुंचे और उन्हें अपनी समस्या बताते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। दिव्यांग राजबहादुर का कहना है कि उनके घर जाने वाली सड़क बेहद खराब है जिस पर ज्यादातर वक्त पानी भरा रहता है और उन्हें घर जाने में बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता है। कीचड़ से भरे रास्ते पर आए दिन ट्रायसाइकिल फंस जाती है। उनकी मांग है कि या तो रास्ते को पक्का कराया जाए और अगर रास्ता पक्का नहीं किया जा सकता तो उन्हें हेलीकॉप्टर दिलाया जाए। दिव्यांग राजबहादुर ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही उनके घर जाने वाली सड़क को ठीक नहीं कराया गया तो वो 7 मार्च को सिग्रामपुर आ रहे राष्ट्रपति से मिलेंगे और उनसे शिकायत कर अनशन पर बैठ जाएंगे। वहीं जब इस मामले की जानकारी जनपद सीईओ को लगी तो उन्होंने जबेरा तहसीलदार से इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा है।

 

खेत जाने के लिए महिला ने मांगा था हेलीकॉप्टर
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब प्रदेश के किसी शख्स ने राष्ट्रपति से हेलीकॉप्टर की मांग की हो। कुछ दिन पहले ही मंदसौर जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ने खेत का रास्ता न होने के कारण राष्ट्रपति के नाम एक पत्र लिखा था। जो कि जमकर वायरल हुआ था। उस पत्र में भी महिला ने मांग की थी कि या तो उसे उसके खेत पर जाने का रास्ता दिलाया जाए या फिर हेलीकॉप्टर दिया जाए जिससे वो अपने खेत तक जा सके।

देखें वीडियो- पीसीसी में नेताओं के सामने भिड़े कार्यकर्ता हुई मारपीट

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned