बैंक कर्मी के पौने दो लाख व लैपटॉप उड़ाए

पुलिस कर रही जांच...

By: Samved Jain

Published: 10 Feb 2018, 04:38 PM IST

दमोह. जमीन की नपाई कराने गए बैंककर्मी का पौने लाख रुपए से भरा बैग गायब और उसमें रखा लैपटॉप गायब हो गया। घटना की गुरुवार शाम की है। पुलिस टीम बनाकर कर संदिग्ध आरोपियों को पकड़कर कार्रवाई कर रही है।
दमोह देहात थाना टीआई विजय मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की शाम 5 बजे समन्ना के पास सुखराम बाबा धाम के सामने खेत में राजस्व विभाग द्वारा नपाई किया जा रहा था। खेत मालिक रामकुमार गर्ग जो पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत हैं। उन्होंने बैंक से करीब 1 लाख 75 हजार रुपए निकालकर बैग में रखे थे। जिसमें लैपटाप भी था। उसी दौरान राजस्व अमले द्वारा नपाई की जाने लगी तो वह खेत में ही बैग रखकर जमीन नपाई कराने लगे। उधर आरआई व पटवारी व खेत मालिक जमीन की नपाई में लगा रहा इधर किसी अज्ञात आरोपी ने बैग पार कर दिया। जब नपाई खत्म करने के बाद वापस लौटे तो बैग की खोज बीन की गई। इसके बाद जबलपुर नाका चौकी में मामला दर्ज कराया गया है। जबलपुर नाका चौकी प्रभारी विनोद शंकर का कहना है कि अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। विवेचना जारी है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है। इस मामले का जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।

 

रुपए निकालने बैंक गया छात्र लापता, पिछले 36 घंटे में नहीं लगा सुराग
दमोह. रेलवे कॉलोनी के पीछे मांगज वार्ड निवासी एक युवा गुरुवार की सुबह 11 बजे अपने घर से बैंक रुपए निकालने गया था। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने गुरुवार की रात्रि 9 बजे कोतवाली थाना व आरपीएफ थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। ओजस्विनी कॉलेज में बीकॉम फाइनल में अध्ययनरत सुशांक उर्फ अन्नू अवस्थी (१९) अपने घर से निकला था। गुुरुवार की दोपहर एक बजे उसका मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद दोपहर 3 बजे फेसबुक पेज भी डिएक्टीवेट हो गया। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों द्वारा पूछताछ करने के बाद परिजनों कोतवाली पुलिस थाना जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई साथी ही रेल क्षेत्र होने पर आरपीएफ चौकी में भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। युवक के चाचा मनीष अवस्थी का कहना है कि अन्नू ने बैंक से 26०० रुपए ही निकाले हैं, इसके एक दिन पहले अपने खाते से 10 हजार रुपए भी निकाले थे। युवक का कोई सुराग नहीं लग रहा है।

Samved Jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned