जेल से छूटे दो गुंडे दुर्गा पंडाल में लेकर पहुंच गए बम,कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

जेल से छूटे दो गुंडे दुर्गा पंडाल में लेकर पहुंच गए बम,कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samved Jain | Updated: 09 Oct 2019, 07:04:05 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

डीजे वाले से मारपीट, कमेटी सदस्यों व महिलाओं से की अभद्रता

दमोह. दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की तैयारी के दौरान बुधवार की दोपहर किल्लाई नाका पर दुर्गा पंडाल में जेल से छूटे दो आदतन गुंडे हाथ में देशी बम लेकर पहुंच गए। शराब के नशे में महिला से अभद्रता करने लगे, डीजे वाले के साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान कोतवाली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों गुंडों को गिरफ्तार करते उनसे देशी बम भी बरामद कर लिए हैं।

किल्लाई नाका दुर्गोत्सव समिति के सदस्य दिन में ही दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की तैयारी कर रहे थे, जिसके लिए डीजे की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान महिलाएं व कमेटी के सदस्य भी शामिल थे। खजरी मोहल्ला सिविल वार्ड 9 के निवासियों द्वारा यह आयोजन किया जाता है। बुधवार की दोपहर 2 बजे के करीब दुर्गा पंडाल में 10 दिन पहले जेल से छूटे गुंडे जानू उर्फ जितेंद्र ठाकुर व भानू उर्फ महेंद्र ठाकुर हाथों में देशी बम लेकर जा पहुंचे। शराब के नशे में धुत्त दोनों गुंडे डीजे पर नाचने लगे। इस दौरान कमेटी के सदस्यों ने ऐतराज जताया तो कमेटी के सदस्यों से ही मारपीट करने लगे, महिलाओं से भी अभद्रता की। डीजे वाले महेंद्र बंसल ने डीजे का वाहन आगे बढ़ाया तो उसके साथ मारपीट करते हुए बम पटकने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान कोतवाली टीआइ एचआर पांडेय को सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल कोतवाली का अमला भेजा। जिन्होंने तत्काल उपद्रव मचा रहे दोनों गुंडों को गिरफ्तार कर लिया है।


नेता प्रतिपक्ष राशू चौहान ने बताया कि खजरी मोहल्ला निवासी जानू व भानू ठाकुर हाल ही मैं जेल से छूटे हैं, जिन्होंने शराब के नशे में धार्मिक माहौल खराब करने की चेष्टा की है। मारपीट की है, जिसकी एफआइआर करा दी गई है वह पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि समाज के लिए अहितकर ऐसे गुंडों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।


शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल सिंह ठाकुर ने कहा कि इस तरह के असामाजिक गुंडे अकेले किल्लाई नाका क्षेत्र में ही नहीं वरन शहर के 39 वार्डों में हैं। जो उत्साह के पर्वों का माहौल खराब करते हैं। पुलिस प्रशासन ऐसे शराब के नशे में होश हवाश खोकर शहर की शांति भंग करने वाले गुंडों पर कड़ी कार्रवाई करे। कोतवाली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर सराहनीय पहल की है, पुलिस इसी तरह पूरे दशहरा चल समारोह के दौरान मुस्तैदी से कार्रवाई करे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned