ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार दो लोगों की मौत, हैलमेट पहनते तो बच जाती जान

-देर रात ट्रक की टक्कर से हुई बाइक सवार दो लोगों की मौत

By: दीपक राय

Published: 26 Jan 2018, 02:37 PM IST

दमोह. जिले के देहात थानांतर्गत सागर नाका चौकी के बांसा तारखेडा गांव में बाइक सवार दो लोगों की ट्रक की टक्कर से मौत हो गई थी। जिसमें दो लोगों की घटन ा स्थल पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में सुबह जब दोनों की पंचनामा कार्रवाई की गई व पीएम रिपोर्ट सामने आई तो देखने मिला कि दोनों ने यदि हैलमेट पहने होते तो उनकी जान बच सकती थी। दरअसल दोनों को सिर में गंभीर चोटें आने के बाद दोनों बाइक सवारों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी।
बताया गया है कि बांसा तारखेड़ा गांव निवासी विक्की ठाकुर पिता विनोद ठाकुर (२५) तथा सौरभ सिंह ठाकुर पिता अरविंद सिंह ठाकुर (२०) निवासी बांसा तारखेड़ा जबलपुर के परियट में अपने किसी रिश्तेदार के यहां तेहरवीं के कार्यक्रम में गए हुए थे। जहां से वह दोनों बाइक से वापस अपने घर बांसातारखेड़ा गांव जा रहे थेे। इसी बीच बुधवार रात करीब साढ़े बारह बजे के करीब एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों को वाहन १०८ की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया था। जहां शवग्रह में शव रखे जाने के बाद गुरुवार सुबह शव पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव परीक्षण कराया गया। इसके बाद परिजनों के सुपुर्द किए गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यहां ऑटो पलटने से चार यात्री गंभीर-

जिले के समन्ना गांव समीप एक ऑटो को जीप ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो पलटने से एक कैंसर के मरीज को गंभीर चोटें आईं। सवार अन्य लोग भी घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर पुलिस ने बताया है समन्ना गांव निवासी दवा के लिए भोपाल गए थे, जहां से लौटकर वह अपने गांव ऑटो से जा रहे थे। जिसमें सुंदरलाल दाहिया जिनका कैंसर का इलाज चल रहा था। उनका इलाज भोपाल से कराने के बाद दमोह से ऑटो से अपने घर जा रहे थे। ऑटो में सुंदरलाल के अलावा लोकेश दाहिया सहित अन्य तीन लोग सवार थे। इसी बीच समन्ना मार्ग पर एक बोलेरो जीप ने टक्कर ऑटो को टक्कर मार दी। जिसमें सवार सभी पांचों को चोटें आईं। जिनमें सुंदरलाल व लोकेश को गंभीर चोटें बताई गईं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दीपक राय
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned