script

दो साल की मासूम मेटरनिटी वार्ड से हुई लापता, तीन घंटे बाद मिली, पुलिस ने दी समझाइस

locationदमोहPublished: Aug 22, 2019 12:30:07 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

जिला अस्पताल का मामला: बंद पड़े थे फस्ट फ्लोर के सीसीटीवी कैमरे

Two-year-old missing from maternity ward

Two-year-old missing from maternity ward

दमोह. जिला अस्पताल में प्रसव कराने आई एक महिला की दो साल की बेटी मेटरनिटी वार्ड से अचानक गुमने के बाद हड़कंप मचा रहा। करीब तीन घंटे तक खोजबीन की गई, सीसीटीवी कैमरे भी देखे गए। बाद में वह बच्ची जिला अस्पताल के ही सेकंड फ्लोर पर मिल गई।
मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी विनोद कारौलिया ने बताया कि जिला अस्पताल में प्रसव कराने के लिए मोनिका यादव पति धीरेंद्र यादव निवासी टड़ाकेसरी मारुताल प्रसव कक्ष में इलाजरत थी। जहां से उसकी दो साल की बेटी बुधवार शाम करीब ४-५ बजे के लगभग लापता हो गई थी। जिन्होंने पहले तो अस्पताल में ही कई जगह तलाश की। लेकिन उसके नहीं मिलने पर पुलिस को जानकारी दी। बाद में अस्पताल चौकी स्टॉफ तथा कोतवाली स्टॉफ ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की।
देखे सीसीटीवी कैमरे
जिला अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस ने देखने के लिए अस्पताल प्रबंधन का सहयोग लिया। लेकिन वहां पर फस्ट फ्लोर के सभी कैमरे बंद थे। बाद में पुलिस के साथ अन्य सभी ने तलाशना शुरू किया तो बच्ची फस्ट फ्लोर पर मिल गई। बच्ची अचानक चलते-चलते अस्पताल के ही फस्ट फ्लोर पर चली गई थी। जो बाथरूम के पास मिल गई। बच्ची को देखते ही मां ने उसे गले से लगा लिया। इसके बाद कोतवाली प्रभारी रामअवतार पांडेय व चौकी प्रभारी विनोद कारौलिया ने सभी लोगों को एकत्रित कर जलसंवाद करते हुए लोगों को समझाइस दी। कि वह अपने बच्चों का ध्यान रखने के साथ वार्ड में अधिक भीड़ न लगाते हुए उन्हें निर्धारित किए गए स्थान पर ही रहें। जिससे स्वयं के साथ किसी अन्य को परेशानी न हो।

ट्रेंडिंग वीडियो