दो युवकों ने फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की रस्सी टूटी तो दोनों बच गए, जानिए फिर क्या हुआ

दो युवकों ने फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की रस्सी टूटी तो दोनों बच गए, जानिए फिर क्या हुआ
Two youths tried to die by hanging them, the rope broke and both survived, know what happened then

Laxmi Kant Tiwari | Updated: 17 Sep 2019, 10:26:40 PM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

पुलिस कर रही मामले की जांच

दमोह/हटा. दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में दो युवाओं ने फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की लेकिन दोनों बच गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है।
एक मामले में एक युवक ने फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की, लेकिन रस्सी टूटने से वह जमीन पर गिर गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया है कि प्रीतम पिता चोखेलाल चौधरी (२८) निवासी फुटेराकलां ने अज्ञात कारणों के चलते फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की। लेकिन रस्सी कमजोर होने से वह जमीन पर जा गिरा। घटना की जानकारी पर वाहन १०८ के पायलट बलराम व इएमटी डॉ. कादिर खान मौके पर पहुंचे जिन्होंने तुरंत ही इलाज शुरू करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में अस्पताल चौकी प्रभारी विनोद कारौलिया का कहना है कि जब तक युवक होश में नहीं आएगा तब तक कुछ भी कहा जाना संभव नहीं है। मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। युवक के होश में आने के बाद उसके बताए बयानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
इसके अलावा दूसरे मामले में हटा के अग्रसेन नगर में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते मंगलवार को फंदे से लटककर जान देने की कोशिश की। लेकिन वह बच गया। जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया है कि प्रीतम पिता चोखेलाल चौधरी (२६) मंगलवार दोपहर अपने घर में था, जिसने फंदे से लटककर जान देने का प्रयास किया था। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उस देखकर रस्सी काटकर बचा लिया। जिसे तत्काल ही हटा अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते वाहन १०८ से जिला अस्पताल रेफर किया गया। युवक के होश मे नहीं होने से उसके बयान दर्ज नहीं हो सके। जिससे जान देने के कारणो का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned