बाहर बोर्ड लगा था यूरिया खाद नहीं, अंदर भरपूर था स्टॉक

बाहर बोर्ड लगा था यूरिया खाद नहीं, अंदर भरपूर था स्टॉक,विधायक ने पहुंचकर शुरू कराया खाद वितरण

दमोह. मप्र राज्य सहकारी विपणन संघ की तीन गुल्ली स्थित गोदाम पर ताला लगा था, जहां पर एक कागज पर नोटिस लगा था कि आज यूरिया खाद नहीं मिलेगी। जबकि गुपचुप तरीके से यूरिया का वितरण किया जा रहा था। जिस पर किसान दमोह स्थित पथरिया विधायक रामबाई के घर शिकायत लेकर पहुंच गए।
शिकायत मिलने पर रामबाई तत्काल पहुंची जहां किसानों ने बताया कि वह सुबह से यूरिया खाद के लिए खड़े हुए हैं, लेकिन खाद उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है, जिस पर उन्होंने विपणन संघ के अधिकारियों को बुलवाया लेकिन गोदाम की चाबी नहीं पहुंची जब गोदाम खुलवाई तो देखा गया कि वहां पर खाद का स्टॉक था, लेकिन किसानों को वितरित नहीं की जा रही थी, इस मामले में उन्होंने कलेक्टर के समक्ष भी यह मामला रखा है जिसमें उन्होंने कहा कि खाद की उपलब्धता है, लेकिन किसानों के लिए वितरण करने वाली एजेंसी लापरवाही बरत रही हैं, खाद वितरण में किसी भी प्रकार का अवरोध उत्पन्न न हो।

Samved Jain
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned