फिर हुई वाहन दुर्घटना, कार पलटने से एक की मौत पांच गंभीर

फिर हुई वाहन दुर्घटना, कार पलटने से एक की मौत पांच गंभीर
One killed, five seriously injured in car accident

Laxmi Kant Tiwari | Publish: May, 17 2019 12:30:03 AM (IST) Damoh, Damoh, Madhya Pradesh, India

नोहटा थानांतर्गत हुई दुखद घटना निवासी राय परिवार बांदकपुर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे

दमोह/मालाबम्होरी. जिले में वाहन दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। एक के बाद एक होने वाली वाहन दुर्घटना में यात्रियों की लगातार जानें जा रहीं हैं। जिससे बेकसूर परिवार लगातार अपनों से बिछड़ते जा रहे हैं। हालांत यह हैं कि हर दिन करीब आठ से दस वाहन दुर्घटनाएं हो रही हैं। पिछले एक सप्ताह में तो रिकॉर्ड ही टूट गया। जिसमें करीब डेढ़ दर्जन से अधिक मौतें सिर्फ वाहन दुर्घटना में हो चुकी हैं। गुरुवार रात भी कुछ इसी तरह से एक वाहन दुर्घटना हुई जिसमें एक कार पलटने से एक व्रूक्ति की मौत हो गई। पांच यात्रियों को गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि जिले के बांदकपुर -बनवार क्षेत्र में कार पलटने से कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में पुलिस ने बताया है कि नोहटा थाना अंतर्गत बम्होरी गांव निवासी राय परिवार सहित अन्य लोग बम्होरी गांव से बांदकपुर में किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे इसी बीच रात करीब 11रू15 बजे के लगभग कार अनियंत्रित होकर रोड़ा पटना मार्ग पर पलट गई जिसमें सवार निशांत राय पिता चंदू राय उम्र 22 वर्ष की मौत हो गई। जबकि बबलू राय पिता कल्लू राय उम्र 32 वर्ष निवासी माला बमोरीए देवेंद्र पिता मुन्नी सिंह उम्र 23 वर्षए होला पिता चेतराम सिंह उम्र 42 वर्षए दिलीप राय पिता सुरेश राय उम्र 25 वर्षए राज राय पिता चंदू राय उम्र 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामले में नोहटा थाना प्रभारी सुधीरकुमार बेगी का कहना है कि मालाबम्होरी से बांदकपुर जाने के दौरान मोड़ होने से वाहन अनियंत्रित हो गया। जिससे कार पलटने से बम्होरी निवासी चन्नू राय के बेटे निशांत की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned