दमोह. लोकसभा चुनाव में विजय पताका फहराने के लिए भाजपा द्वारा विजय संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह निकाल रहे हैं। रविवार की शाम 4 बजे विजय संकल्प यात्रा पथरिया पहुंची।
पथरिया पहुंची संकल्प यात्रा में शिवराज सिंह चौहान शामिल नहीं हुए। सभा को नेता प्रतिपक्ष, प्रदेश अध्यक्ष व दमोह सांसद द्वारा संबोधित किया गया।
संकल्प लें हम सब चौकीदार हैं
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि अब तक के चुनाव में यह अब तक का सबसे असाधारण चुनाव है, इस चुनाव में यह तय होगा कि देश जीतेगा या देश हारेगा। पिछले पांच साल में देश के प्रधानमंत्री ने चौकीदार की भूमिका निभाई है। हमें अपने चौकीदार पर गर्व है और यहां उपस्थित संकल्प ले कि वह भी देश का चौकीदार है। जब कांग्रेस की सरकार थी तो विश्व में भारत की क्या स्थिति थी और आज विश्व में भारत का क्या रुतबा है। कांग्रेस के कार्यकाल में हर दिन एक घोटाला उजागर हुआ है, लेकिन पिछले पांच साल में एक रुपए का भ्रष्टाचार नहीं है। इसलिए आइए भारत माता का संकल्प ले कि हम सब चौकीदार हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned