scriptमोबाइल एप पर पत्नी गाती थी गाना, इसलिए हो गए पतिदेव नाराज, तो पुलिस में पहुंचा मामला | Wife sings on the mobile app, singing, it became so, the angry person | Patrika News

मोबाइल एप पर पत्नी गाती थी गाना, इसलिए हो गए पतिदेव नाराज, तो पुलिस में पहुंचा मामला

locationदमोहPublished: Mar 30, 2019 10:07:06 pm

Submitted by:

lamikant tiwari

परिवार परामर्श केंद्र में समझौते के दौरान दो पक्षों में हुआ विवाद कोतवाली पहुंचा

Wife sings on the mobile app, singing, it became so, the angry person

Wife sings on the mobile app, singing, it became so, the angry person

दमोह. पति-पत्नी में आए दिन छोटी-छोटी सी बातों पर विवाद होते रहते हैं। जिसके मामले परिवार परामर्श केंद्र में समझौते से कराए जाते हैं। लेकिन इस शनिवार को एक ऐसा मामला सामने आया। जिसमें एक पति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी मोबाइल एप पर गाने गाती है। जिससे उसे चिढ़ होती है। मना करने पर वह नहीं मानती। जिससे उन दोनों में विवाद होता है। जिसको लेकर एसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें परिवार परामर्श केंद्र जाने की सलाह दी गई।
स्थानीय पुराने पुलिस कंट्रोलरूम में स्थित महिला परामर्श केंद्र में शनिवार को मामलों में सुनवाई की गई। सुनवाई के दौरान ही दो पक्षों में विवाद होने पर दोनों पक्षों को कोतवाली जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई। शनिवार को महिला परामर्श केंद्र में कुल १७ प्रकरण आए हुए थे। जिसमें से ५ प्रकरणों में समझौता कराया गया। ८ प्रकरणों में न्यायालय जाने की सलाह दी गई। शेष को आगामी तारीख दी गई। समझौता के दौरान एक मामला ऐसा रहा जिसमें दमोह की महिला जिसकी शादी पन्ना में हुई थी। जो साल भर पूर्व हुई शादी के बाद अपनी ससुराल नहीं जा रही थी। इस मामले में जब उसे ससुराल में रहने की सहाल दी गई तो महिला ने जान से साफ मना कर दिया। इसके बाद लड़की पक्ष के कुछ समर्थकों ने लड़के के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई। एक दूसरे मामले में एक महिला ऐसी थी जो मोबाइनल एप पर गाने गाती थी। जिससे उसके पति को चिड़ होती थी। जिसके लिए वह मना करता था। लेकिन वह नहीं मानती थी। पति का कहना था कि उसकी पत्नी मोबाइल एप पर गाने गाती है उसने होली के समय भी गाने गाए थे। ऐसा करना उसके पति को अच्छा नहीं लगता था। इस मामले में पति-पत्नी दोनों को सलाह दी गई। जिसमें दोनों को समझदारी से काम लेने के लिए कहा गया।
काउंसलर डॉ. प्रेमलता नीलम, डॉ. केके ताम्रकार, महिला परामर्श केंद्र प्रभारी जमिनी दुबे सहित स्टॉफ की मौजूदगी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो