scriptपड़ोसी महिला के घर में फंदे पर लटकता मिला युवक, लोगों में रोष | Young man found hanging on the noose in neighboring woman's house, fur | Patrika News

पड़ोसी महिला के घर में फंदे पर लटकता मिला युवक, लोगों में रोष

locationदमोहPublished: Oct 21, 2019 11:04:26 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

महिला के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने की मांग, एसपी ऑफिस के समीप शव रखकर प्रदर्शन

Young man found hanging on the noose in neighboring woman's house, fur

Young man found hanging on the noose in neighboring woman’s house, fur

दमोह. जिले के देहात थानांतर्गत जबलपुर नाका पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाले एक युवक का शव पड़ोस में ही रहने वाली महिला के घर से बरामद हुआ था। जिसमें फंदे से लटककर जान देने की बात महिला ने कही थी। लेकिन मृतक युवक के परिजनों ने उसी महिला पर हत्या करने का आरोप लगाया, जिसके घर पर युवक का शव मिला था। इसी बात को लेकर मृतक युवक के परिजनों व समर्थकों ने एसपी कार्यालय के बाहर सोमवार दोपहर शव रखकर मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन किया। जिससे जाम के हालात बन गए। मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी एसआर पांडेय द्वारा जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजन मौके से शव लेकर रवाना हुए।
मामले में पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे रहने वाले सुनील अहिरवार ने आरोप लगाया कि उसके भाई प्रशांत (२३) की हत्या की गई है। इसके लिए जिम्मेदार पड़ोस में ही रहने वाली महिला शांतिबाई है। वह उसके यहां पुताई करने गया था। सुनील ने कहा कि प्रशांत को मारकर े फंदे पर लटका दिया गया है। महिला के यहां उसका भाई लंबे समय से जा रहा था। उधर, शांतिबाई ने बताया कि युवक प्रशांत ऊपर वाले कमरे में पुताई करने के बाद चला गया था। कब फांसी लगा ली उसे पता नहीं चला। बाद में जब उसने देखा तो वह स्वयं मृतक के परिजनों को बुलाकर युवक को जिला अस्पताल लेकर गई थी। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।
जबलपुर नाका पुलिस चौकी प्रभारी नीतू खटीक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं। मर्ग कायम कर दोनों पक्षों के बयान लिए गए हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अगर इसमें कोई दोषी पाया जाता है तो प्रकरण दर्ज होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो