scriptहैदराबाद अपोलो नर्सिंग कॉलेज में अध्यनरत 117 छात्राओं की हुई वापसी, परिजनों ने…. | 117 girl studying in Hyderabad Apollo Nursing College return to bastar | Patrika News

हैदराबाद अपोलो नर्सिंग कॉलेज में अध्यनरत 117 छात्राओं की हुई वापसी, परिजनों ने….

locationदंतेवाड़ाPublished: May 15, 2020 03:52:23 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

छात्राओं के परिजनों ने शासन प्रशासन व मीडिया का किया आभार व्यक्त

हैदराबाद अपोलो नर्सिंग कॉलेज में अध्यनरत 117 छात्राओं की हुई वापसी, परिजनों ने....

हैदराबाद अपोलो नर्सिंग कॉलेज में अध्यनरत 117 छात्राओं की हुई वापसी, परिजनों ने….

गीदम. अपोलो जुबली हिल्स कालेज हैदराबाद में अध्ययनरत 117 छात्राओं की आखिर आज वापसी हो गई। पत्रिका ने छात्राओं की इस परेशानी को सबसे पहले उठाया था। गौरतलब हैं कि एनएमडीसी सीएसआर मद से 6 जिलो की कुल 117 छात्राओं को नर्सिंग पाठ्यक्रम के लिए अपोलो कालेज ऑफ नर्सिंग जुबली हिल्स हैदराबाद भेजा गया था।

छात्राओं की वापसी के लिए मीडिया के माध्यम से छात्राओं के परिजनों ने शासन प्रशासन से मांग की थी। इन छात्राओं में बस्तर जिले से 35, दंतेवाड़ा जिले से 31, बीजापुर जिले से 15, सुकमा जिले से 9, कोंडागांव जिले से 20, नारायणपुर जिले से 7 कुल 117 छत्राओं की वापसी हेतु 4 बसों को रवाना किया गया था। जिसके बाद शासन प्रशासन के सहयोग से ये छात्रायें वापस अपने जिले पहुंची। दंतेवाड़ा जिले की इन 31 छात्राओं को बचेली के समीप बने क्वारंटाइन सेंटर जो की कन्या आवासीय विद्यालय चितालूर मांझीपारा में स्थित है। इस सेंटर में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा। जिसके पश्चात सभी छात्राएं अपने अपने घर जा सकेंगी। सभी बच्चों व शैलेष अटामी सहित उनके सभी परिजनों ने शासन प्रशासन एवं मीडिया का आभार व्यक्त किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो