scriptदंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 4 लाख के 2 इनामी नक्सलियों को मार गिराया, हथियार भी बरामद | 4 lakhs rewarded naxalites killed in encounter, arms also recovered | Patrika News

दंतेवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 4 लाख के 2 इनामी नक्सलियों को मार गिराया, हथियार भी बरामद

locationदंतेवाड़ाPublished: Mar 21, 2021 01:25:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– 4 लाख के 2 इनामी ढेर नक्सलियों को मार गिराया- ऑपेरशन : मुठभेड़ के दौरान हथियार भी बरामद

naxal_in_dantewada.jpg
दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada Naxal News) जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के बड़े गुडरा कवासी पारा इलाके में शनिवार को हुई मुठभेड़ में फोर्स ने 2 इनामी नक्सलियों को मार गिराया।

मारे गए नक्सलियों की पहचान 3 लाख के इनामी एलजीएस डिप्टी कमांडर माड़वी हिड़मा व 1 लाख के इनामी नक्सली आयता सोढ़ी के तौर पर हुई है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने वर्दीधारी दोनों नक्सलियों का शव और एक 9 एमएम पिस्टल, 1 देसी कट्टा, एक 5 किलो के आईईडी समेत नक्सल साहित्य बरामद किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8032go
दंतेवाड़ा के एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि शनिवार दोपहर बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना पर डीआरजी के जवान इलाके में रवाना किए गए थे।

मौके पर कुछ और बड़े नक्सली भी मौजूद थे, लेकिन रिहायशी इलाका होने की वजह से फोर्स को काफी संभलकर फायरिंग करनी पड़ी। इसका फायदा उठाकर अन्य नक्सली भाग निकलने में कामयाब रहे। मुठभेड़ के बाद जवान इस इलाके की सर्चिंग में जुट हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो