बिग ब्रेकिंग : मुखबिर के शक में दो लोगों को ले गए थे अपने साथ, देर रात सड़क पर मिली लाश

बिग ब्रेकिंग : मुखबिर के शक में दो लोगों को ले गए थे अपने साथ, देर रात सड़क पर मिली लाश

Badal Dewangan | Publish: Sep, 11 2018 11:35:35 AM (IST) Dantewada, Chhattisgarh, India

कुछ दिन पहले नक्सली गांव में घुसकर 2 लोगों को अपहरण कर ले गए थे।

बचेली. दंतेवाड़ा के बचेली से एक बुरी खबर आ रही है, जहां पुलिस को दो लोगों की सड़क पर लाश मिली है। जिसकी शिनाख्त करने पर पता चला कि, इन दोनों को नक्सली अपहरण कर अपने साथ ले गए थे, जिनकी सोमवार रात नक्सलियों ने हत्या कर दी है। ये खबर सुन इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया गया
मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले नक्सली गांव में घुसकर 2 लोगों को अपहरण कर ले गए थे। अपहरण के बाद गांव वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने उनकी पताशाजी में जुट गई, लेकिन उन दोनों से जुड़ी कोई सुराख पुलिस को बरामद नहीं हुआ। फिर सोमवार देर रात अचानक रेलवे स्टेशन के पास दो लोगों की लाश बरामद मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई दोनों की लाश रेलवे स्टेशन के पास से बरामद किया गया। पुलिस को जांच के बाद पता चला कि, 12 सितंबर की रात को नक्सलियों ने गांव के वार्ड 9 से हूंमा कर्मा औऱ भीमा मुचाकी का अपहरण कर ले गए थे। जिसके बाद दोनों की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद दोनों की शव को सड़क पर फेंक दिया है। घटना स्थल पर पर्चे भी फेंके है।

घटना की जिम्मेदारी माओवादी संगठन के पश्चिम बस्तर डिविशनल कमेटी
नक्सलियों द्वारा फेंके गए पर्चे में नक्सलियों ने हूंगा कर्मा पर गोपनीय तरीके से सैनिक का काम करने का आरोप लगाया है। वहीं भीमा पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। जबकि पुलिस ने हूंगा का किसी भी तरह के पुलिस के साथ संबंध होने से इंकार किया है। इस घटना की जिम्मेदारी प्रतिबंधित माओवादी संगठन के पश्चिम बस्तर डिविशनल कमेटी ने लिया है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
हालांकि ये घटना बीती रात साढ़े बारह बजे की बताई जा रही ह रेलवे स्टाफ को 11 बजे यार्ड छोडऩे गए ड्राइवर ने वापसी में सड़क पर दो अज्ञात लोगों की लाश देखी, जिससे वह घबरा गया और सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned